तालिबान राज में किस तरह किया जाता था सेक्स? अफगानिस्तान की इकलौती एडल्ट स्टार ने किया खुलासा

तालिबान राज में किस तरह किया जाता था सेक्स? अफगानिस्तान की इकलौती एडल्ट स्टार ने किया खुलासा

काबुल,अफगानिस्तान की इकलौती और प्रसिद्ध पॉर्न स्टार यासमीना अली ने तालिबान राज को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। तालिबान के पहले शासनकाल के दौरान कुछ सालों की रही यासमीना अली ने खुलासा किया है, कि कैसे तालिबान खुद को उसके शरीर का मालिक समझते हैं। एक वक्त तालिबान के डर से खौफजदा रहने वाली यासमीना अली के तालिबान पर खुलासे रोंगटे खड़े करने वाले हैं।

प्रसिद्ध पॉर्नस्टार के तौर पर मशहूर यासमीना अली यासमीना अली ने ब्रिटिश अखबार डेली स्टार से बात की है और तालिबान राज से लेकर अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। 1990 के दशक में जब पहली बार तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया था, फस वक्त यासमीना अली एक छोटी और बेघर बच्ची थी, जो काबुल की सड़कों से तालिबान के खौफ की गवाह बन रही थी। यासमीना अली ने अपनी आंखों के सामने तालिबान के लोगों को पुरुषों और महिलाओं पर भीषण जुल्म करते हुए देखा।

छोटी यासमीना के पास कोई ऑप्शन नहीं था और उसने तालिबान राज में खुद को बचाते हुए जिंदगी की जद्दोजहद जारी रखी और फिर वो बाद में किसी तरह अफगानिस्तान से निकलने में कामयाब रही। यासमीना अली पढ़ाई के लिए ब्रिटेन आ गई और दूसरी तरफ अफगानिस्तान में एक बार फिर से तालिबान का राज स्थापित हो गया। लेकिन, वक्त के थपेड़ों ने यासमीना को एक मजबूत और सशक्त महिला बना दिया, जिसने जिंदगी से अपने हिसाब से डील करना शुरू कर दिया।

यासमीना अली ने पॉर्न की दुनिया में कदम रख दिया और देखते ही देखते वो अफगानिस्तान की नंबर वन पॉर्न स्टार बन गई। खुद को एक नारीवादी कार्यकर्ता मानने वाली यासमीना अली अपने आप को अफगानिस्तान की नंबर वन और इकलौती पॉर्न स्टार मानती हैं। इतना ही नहीं, यासमीना अली ने पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान कहा कि, उसने मुस्लिम धर्म को भी त्याग दिया है।

यासमीना अली का कहना है कि, तालिबान को उसके बारे में सबकुछ पता है और तालिबानियों को उनकी वेबसाइट से सारी जानकारियां मिलती रहती हैं। यासमीना अली ने कहा कि, तालिबान मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि, अफगानिस्तान को पॉर्न हब के तौर पर जाना जाए। यासमीना अली ने कहा कि, ”उन्हें इस बात से गुस्सा है कि, मैंने अपना शरीर दिखाने की हिम्मत कैसे की? उन्हें लगता है कि वे मेरे शरीर के मालिक हैं और मैं अपने शरीर के साथ क्या करती हूं और मुझे इसे दिखाने का कोई अधिकार नहीं है और अगर मैं ऐसा करती हूं. तो मैं एक सच्चा अफगान नहीं हो सकती।

Advertisements