रोमांस और एक्शन का तड़का लेकर आ रही है यह वेब सीरीज

ओटीटी के दर्शकों के लिए अप्रैल का महीना मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है. फिल्मों के साथ कुछ बेहद जबरदस्त वेब सीरीज (web series) इस महीने दर्शकों के सामने आ रही हैं, जो खूब एंटरटेन करने वाली हैं. इस अप्रैल महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगने वाला है.

साक्षी तंवर को इस नेटफ्लिक्स सीरीज में देखा जा सकता है. इसमें वह ऐसे किरदार में नजर आने वाली हैं जिसमें उन्हें पहले नहीं देखा गया है. माई 15 अप्रैल को रिलीज हो रही है. साक्षी के साथ माई में विवेक मुशरान, वामीका गब्बी, अनंत विधात, राइमा सेन जैसे कलाकार नजर आएंगे.इस वेब सीरीज में साक्षी को एक ऐसी मां के किरदार में देखा जा रहा है. जिसकी बेटी की ह’त्या कर दी जाती है और अब वह यह जानना चाहती है कि किसी ने भी उसकी बेटी को क्यों मारा. ट्रेलर की शुरुआत में बेटी का किरदार निभा रही वामिला इशारों में अपनी मां यानी साक्षी को कुछ समझा रही है. लेकिन तभी मां के सामने उसकी बेटी को ट्रक कु’चल कर चला जाता है.

क्वीन ऑफ़ साउथ सीजन 5 (Queen of south season 5)नेटफ्लिक्स पर 8 अप्रैल को माफिया को लेकर बनाई गई शानदार वेब सीरीज क्वीन ऑफ साउथ का पांचवां सीजन रिलीज होने जा रहा है. इस तरह एक औरत के माफिया की दुनिया की क्वीन बनने की कहानी इसमें दिखाई गई है.

गुल्लक सीजन 3 (Gullak season 3)जमील खान, वैभव राज गुप्ता और गीतांजलि कुलकर्णी की वेब सीरीज गुल्लक सीजन 3 एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज होगी. यह 7 अप्रैल से सोनी लिव पर दिखाई जाएगी. इसके पहले इस सीरीज के दोनों सीजंस को खूब पसंद किया गया था.

कुणाल खेमू और आशा नेगी की क्राइम सीरीज अभय का तीसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस सीजन का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. यह इस सीरीज का अब तक का सबसे डार्क खतरनाक और बोल्ड सीजन होने वाला है. इस सीरीज में भी कुणाल खेमू पहले की तरह ही एसीपी की भूमिका में होंगे, जो उत्तर प्रदेश में क्राइम का खात्मा करने की कोशिश कर रहा है. कुणाल खेमू और आशा नेगी की एक्शन थ्रिलर सीरीज अभय सीजन 3 भी अप्रैल के महीने में ही रिलीज होने वाली है. 8 अप्रैल से इसे जी 5 पर देखा जा सकेगा. इसके पहले 2 सीजन दर्शकों को खूब पसंद आए थे.

Advertisements