techparimal news
+

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ है, जिसमें वह काफी प्रॉमिसिंग दिख रहे हैं। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म की रिलीज़ में अब भी 5 महीने बचे हैं और इसे लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। इसी बीच कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ से भी मिलिंद सोम का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमेम वह फील्‍ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में काफी इम्प्रेसिव दिख रहे हैं।

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ अगले साल यानी 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ हो रही है, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में हैं। फर्स्ट लुक में ही जॉन ने अपने दमदार लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उनकी झलक देखकर लोग अभी से कहने लगे हैं- फिल्म धूम में जैसे बच्चन जॉन के सामने फींके पड़ गए थे वैसा ही सेम होगा शाहरुख के साथ।

बता दें कि यह फिल्म ‘पठान’ हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज़ हो रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रॉडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है।इस वक्त सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी काफी चर्चा है और फिलहाल मिलिंद सोमन की पहली झलक सामने है। इससे पहले कंगना रनौत, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी के किरदारों की झलकियां सामने आ चुकी हैं। हालांकि, मिलिंद सोमन को एक नजर में यहां पहचान पाना थोड़ा मुश्किल भी है। सैम मानेकशॉ के रोल में पूरी तरह डूबे दिख रहे हैं मिलिंद सोमन। सैम मानेकशॉ भारतीय सेना में सबके चहेते थे जिनकी लोकप्रियता दूर-दूर सीमा पार तक भी खूब थी। पंजाब के अमृतसर में जन्मे सैम का पूरा नाम सैम होर्मूसजी फ्रेमजी जमशेद जी मानेकशॉ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने मिलिंद सोमन का यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘पेश है मिलिंद सोमन, सैम मानेकशॉ के किरदार में। वह शख्स जिन्होंने भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने में अहम भूमिका निभाई है, जो देश के लिए अपनी सेवा और ईमानदारी के लिए मशहूर हैं। इमरजेंसी में एक बेहतरीन युद्ध नायक और एक दूरदर्शी नेता।’बता दें कंगना रनौत की फिल्म Emergency देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी की घटना पर बेस्ड है। फिल्म का प्रॉडक्शन और डायरेक्शन खुद कंगना ही कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना जहां इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी, वहीं श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में, महिमा चौधरी में पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं, जो इंदिरा गांधी की करीबी दोस्त और उनकी भरोसेमंद साथी रही हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर लोक नायक जय प्रकाश नारायण की भूमिका में होंगे।

Advertisements