“मैं राजकुमारी हूँ” चहल के नाम का सरनेम हटाने के बाद देखिए धनश्री ने क्या कहा?

धनश्री वर्मा ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ा बदलाव किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में से अपने पति चहल के सरनेम को हटा कर वापस से वहां पर धनश्री वर्मा कर दिया।इसके बाद धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट डाली है। जिसमें उनका दर्द साफ दिखाई दिया। आखिरकार क्या है, वह इंस्टाग्राम की पोस्ट और क्या है यह पूरा मामला, आइए यह सब जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में।

टीम इंडिया के फिरकी के जादूगर यूज़वेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं। चहल और धनश्री की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। दरअसल अभी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम के बायों में से चहल का नाम हटा दिया है। जिसे देख क्रिकेट फैंस अब यह सोच रहे हैं, कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उसी दौरान धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी डाली है। जिसके कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है, जिससे सभी को ऐसा लग रहा है, कि यूज़वेंद्र चहल और धनश्री के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

आजकल सभी क्रिकेट के फैंसी यह अंदाजा लगा रहे हैं, कि धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल के रिलेशनशिप टूटने वाली है और उनके बीच में कुछ सही नहीं चल रहा है। धनश्री वर्मा ने पहले तो चहल का नाम सरनेम से हटाया और फिर इसके बाद फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,” एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को शक्ति में बदल देती है” इस पोस्ट में उन्होंने अपने दर्द को सभी के सामने जाहिर किया है।

धनश्री वर्मा की दर्द भरी पोस्ट के बाद यूज़वेंद्र चहल ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। जिसमें उन्होंने लिखा, “लीडिंग ऑफ न्यू लाइफ” इसका मतलब होता है, “एक नई जिंदगी की शुरुआत” धनश्री वर्मा के द्वारा इनके सरनेम को हटा दिए जाने और यूज़वेंद्र चहल के द्वारा इस अजीबोगरीब पोस्ट करने से सभी क्रिकेट फैंस का शक अब यकीन में तब्दील हो चुका है। हालांकि इन दोनों ने अभी तक इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अपनी फॉलोइंग में से नहीं हटाया।और ना ही एक दूसरे के साथ फोटो डिलीट किए हैं।

धनश्री वर्मा और यूज़वेंद्र चहल की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी। आपको बता दें धनश्री वर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट भी है। धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी बेहद फैन फॉलोइंग है। बता दे इनका एक यूट्यूब चैनल भी है। जिस पर 26 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइब है। जहां पर यह अपने गानों पर डांस की वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

Advertisements