ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर के खबरों के बीच हो रही ललित की बेटी की फोटोज वायरल

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष रह चुके ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप की वजह से ढेर सारी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.14 जुलाई को ही ललित मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने और सुष्मिता सेन की रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया गया है.

Advertisements

ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन के साथ की कुछ बहुत ही रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करी गई हैं जो बहुत ही ज्यादा वायरल हो चुकी हैं.अगर हम ललित मोदी के परिवार के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं. आज हमने अपने आर्टिकल के जरिए आपको हम उनकी फैमिली के बारे में पूरी जानकारी बताने वाले हैं.

Advertisements

ललित मोदी की एक प्यारी से बेटी भी है जिनका नाम आलिया है और उनके बेटे का नाम रुचिर है. अगर खूबसूरती की बात की जाए ललित मोदी की बेटी आलिया बॉलीवुड की ढेर सारी एक्ट्रेसेस को खूब टक्कर देती हैं.आलिया लंदन शहर की बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर मनाई जाती और वह एक डिजाइन कंसलटेंसी कंपनी की भी फाउंडर हैं.आलिया द्वारा इसी साल शादी रचाई गई हैं. ललित मोदी द्वाराअभी हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की गई थीं.

Advertisements

आलिया अपनी मां की तरह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत मानी जाती हैं. उनकी शादी की तस्वीरें उन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा जमकर वायरल हुई थीं.बता दे आलिया ने ब्रेट कार्सनल के साथ वैनिस में मई 2022 में शादी रचाई थी.वह अपनी शादी की इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. व्हाइट लहंगे में वह बिल्कुल परी जैसी लग रही थीं.

Advertisements
Advertisements