देखिए कैसी दिखती हैं राकेश झुनझुनवाला की खूबसूरत वाइफ रेखा… फोटो हो रही हैं वायरल

भारतीय शेयर बाजार के बिग बुल कहें जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का रविवार सुबह 6.45 पर निधन हो गया हैं. उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली. उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी हैं. इसी आज इस लेख में हम झुनझुनवाला की लकी चार्म पत्नी रेखा झुनझुनवाला के बारे में जानेगे.राकेश झुनझुनवाला ने साल 1985 में ट्रेडिंग शुरू की थी और उसके दो साल बाद उन्होंने 1987 में रेखा से शादी की थी. दरअसल ये उस समय की बात हैं जब राकेश ट्रेंडिंग करना सीख रहे थे. शुरुआत में उन्होंने टाटा टी के शेयर में 2 लाख रूपए का निवेश किया था. साल 1988 में राकेश ने 5 लाख का मुनाफा लेकर टाटा टी का शेयर बेच किया था.

Advertisements

झुनझुनवाला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी के 2-3 साल के भीतर उन्होंने शेयर ट्रेडिंग के जरिए 3 करोड़ का मुनाफा कमा लिया था. उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी पत्नी रेखा एक बिजनेसमैन परिवार से थी. रेखा के घर में लग्जरी और सुविधा की सभी चीजें थी.

राकेश झुनझुनवाला ने आगे बताया कि शादी के बाद जब रेखा मेरे घर आईं तो मेरे घर में एसी तक नहीं था, तब रेखा ने उनसे पूछा कि अपने घर में एसी कब लगेगा? उस समय रेखा के इस सवाल का राकेश झुनझुनवाला ने कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने बताया कि उस दिन शाम 6 बजे तक मेरी नेटवर्थ तीन करोड़ रुपए थी और शेयर मार्किट बंद होने के बाद मेरी नेटवर्थ 20 करोड़ रुपए हो गयी थी. इसके बाद जब रात को वह पहुंचे तो उन्होंने पत्नी को कहा था कि अब जल्द ही हमारे घर में एसी लग जाएगा.

Advertisements

राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा हमेशा उनके साथ साए की तरह नजर आती रहती हैं. हाल ही में राकेश झुनझुनवाला ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी, इस मौके पर उनकी पत्नी भी मौजूद थी. झुनझुनवाला के निधन के बाद उनकी पत्नी की यही फोटो काफी वायरल हो रही हैं.

Advertisements
Advertisements