Mirzapur Season 3 Trailer Released : मिर्जापुर अब तक की सबसे चर्चित हिंदी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में से एक रही है. मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज की कहानी और कास्ट को लेकर भी फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, ऐसे में रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. फिलहाल इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया हैं | रिपोर्ट्स की मानें तो मिर्जापुर सीजन 3 में कुछ पुराने किरदारों को हटाकर नए किरदारों को शामिल और कहानी में भी बदलाव किए गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिर्जापुर की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि सीरीज साल 2022 के अंत तक रिलीज की जा सकती है. मेकर्स भी पूरी तरह से जल्द-से-जल्द सीरीज को दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं. बता दें मिर्जापुर का सीजन 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर साल 2018 में रिलीज किया गया था. क्राइम थ्रिलर की पॉपुलैरिटी के बाद इसका दूसरा सीजन साल 2020 में रिलीज किया गया था. दूसरे सीजन के बाद से ही दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार करने लगे थे.

मिर्जापुर 3 की कास्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार मिर्जापुर सीजन 3 में दिव्येन्दु शर्मा नजर नहीं आएंगे, ऐसा माना जा रहा है कि उनका किरदार मुन्ना त्रिपाठी इस सीजन में शामिल नहीं किया गया है. वहीं पंकज त्रिपाठी, अली फैजल, रसिका दुग्गल, विवान सिंह, ईशा तलवार, राजेश तैलांग, श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार अपने पुराने किरदारों में दम भरते दिखाई देंगे.

कालीन भैया और गुड्डु पंडित के किरदार ने मिर्जापुर से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. पंकज त्रिपाठी को ओटीटी की दुनिया में एक नया मुकाम दिलाने में काफी हद तक हाथ मिर्जापुर का रहा है. मिर्जापुर के साथ पंकज त्रिपाठी क्रिमनल जस्टिस और सेक्रेड गेम्स का भी रहे हैं. वहीं गुड्डु भैया यानी अली फैजल को भी उनके किरदार के कारण काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है.

Advertisements