जब 50 की उम्र में पिता बनने पर सारा ने उड़ाया था सैफ का मज़ाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान अक्सर अपनी लक्जीरियस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म बंटी और बब्ली 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। वहीं, अब उन्हें बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ उनकी आगामी फिल्म में देखा जाएगा।

बता दें, सैफ अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी की है। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए हैं जिसमें पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान है तो वहीं दूसरे बेटे को प्यार से ज़ेह कहकर बुलाया जाता है। नन्हे नवाब का पूरा नाम जहांगीर है।

Advertisements

मालूम हो, हाल ही में पटौदी परिवार ने जहांगीर का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम के साथ सेलिब्रेट किया था। इस दौरान घर पर ही एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। इनमें सैफ की पहली पत्नी से हुई उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान भी शामिल थीं। उन्होंने जहांगीर के साथ काफी मस्ती करते हुए देखा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा और सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर के बीच संबंध काफी अच्छे हैं। एक्ट्रेस को जब भी शूटिंग से वक्त मिलता है वे अपने पिता और भाईयों से मिलने के लिए पहुंच जाती हैं।

Advertisements