मुंबई को चीयर करने मां अंजलि संग स्टेडियम में पहुंचीं सारा तेंदुलकर, वायरल हो रहे फोटो और वीडियो

मुंबई को चीयर करने मां अंजलि संग स्टेडियम में पहुंचीं सारा तेंदुलकर, वायरल हो रहे फोटो और वीडियो

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बार फिर हार मिली। 5 बार की चैंपियन मुंबई को पहली बार लीग में खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स ने 18 रन से हराया। मुंबई के लिए इस सीजन में बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों फेल रहे हैं। यही वजह है कि टीम को अभी तक एक भी जीत नहीं मिली है। इस मैच में मुंबई इंडियंस को चीयर करने टीम की मालकिन नीता अंबानी भी पहुंचीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा किसी और की हो रही है।

इस मैच में मुंबई इंडियंस को चीयर करने

इस मैच में मुंबई इंडियंस को चीयर करने सचिन तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर स्टेडियम में पहुंचीं। सारा की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सारा पहले भी मुंबई और भारतीय टीम को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचते रही हैं। उनके साथ उनकी मां अंजलि तेंदुलकर भी थीं। सचिन मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं और अर्जुन तेंदुलकर भी इसी टीम का हिस्सा हैं। नीलामी में फ्रेंचाइजी ने अर्जुन को 30 लाख रुपए में खरीदा था।

24 साल की सारा मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर ही मैदान में पहुंची थीं। उनका स्टेडियम जाते भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि उनका लक भी मुंबई इंडियंस के काम नहीं आया और टीम को एक और हार झेलनी पड़ी। मुंबई और लखनऊ के मैच में पहले रिपोर्ट्स आई थी कि अर्जुन को डेब्यू का मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे पिछले सीजन भी मुंबई की टीम का हिस्सा थे।

इस मुकाबले में पहले खेलते हुए लखनऊ ने 4 विकेट पर 199 रन बनाए। कप्तान केएल राहुल ने 60 गेंदों पर 103 रनों की पारी खेली। मुंबई की टीम 9 विकेट पर 181 रन ही बना पाई। टीम को कोई भी बल्लेबाज 40 का स्कोर भी नहीं पार कर पाया। मुंबई के लिए कोई बल्लेबाज पिच पर टिककर बड़ी पारी नहीं खेल पा रहा है। यही वजह है कि टीम पिछले दो मैच में बड़ा लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई।