सचिन तेंदुलकर की बेटी दे बैठी है इस क्रिकेटर को अपना दिल, जल्द ही कर सकती है शादी,देखे रोमांटिक तस्वीरे

सचिन तेंदुलकर की बेटी दे बैठी है इस क्रिकेटर को अपना दिल, जल्द ही कर सकती है शादी,देखे रोमांटिक तस्वीरे

सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. सचिन तेंदुलकर के सामने दुनिया के बड़े-बड़े गेंदबाज भी ख़ौफ़ खाते है यही कारण है कि आज के समय मे सचिन को इतना महान खिलाड़ी माना जाता है. सचिन तेंदुलकर एक मात्र ऐसे क्रिकेटर है जिन्हें क्रिकेट का भगवान बोला जाता है. सचिन तेंदुलकर ने अपने खेर से पुरी दुनिया मे भारत देश का काफी नाम रोशन किया है जिसके चलते आज के समय मे सचिन तेंदुलकर को भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सचिन तेंदुलकर ने अपने अभी तक के क्रिकेट के कैरिएर में नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते वर्तमान समय मे वह बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत करते है.

सचिन तेंदुलकर इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसकी वजह और कुछ ही नही बल्कि उनकी बेटी और उसकी प्रेम कहानी है. आपको बता दे कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक भारतीय क्रिकेटर को अपना दिल दे बैठीहै और उसी के साथ वर्तमान समय मे रिलेशनशिप में है या बोल सकते है कि शादी करने वाली है. आगे आपको आर्टिकल में सचिन तेंदुलकर में बताते है की सचिन तेन्दुलकर की बेटी किसे अपना दिल दे बैठी है या बोल सकते है किससे प्यार करने लग गई है.

सचिन तेंदुलकर का आज के समय मे क्रिकेट की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है और तो और इन्हें क्रिकेट का भगवान भी बोला जाता है. सचिन तेंदुलकर के पास आज दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर है क्योंकि वर्तमान समय मे उनके पास 1000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. सचिन तेंदुलकर इस समय अपनी बेटी सारा तेंदुलकर की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक क्रिकेटर को अपना दिल दे बैठी है जिसका नाम शुभमन गिल है. वर्तमान समय मे हर जगह सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की प्रेम कहानी के चर्चे है और बोला जा रहा है कि दोनो जल्द ही शादी भी कर सकते है. आगे आपको आर्टिकल में दोनो की इस प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते है जिससे अभी तक सभी अनजान थे.

सारा तेंदुलकर को आज के समय मे पूरे भारत मे जाना जाता है क्योंकि उनके पिता सचिन तेंदुलकर दुनिया के सबसे महान क्रिकेटर माने-जाते है. सारा तेंदुलकर इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है जिसकी वजह है उनकी प्रेम कहानी जो कि शुभमन गिल नाम के क्रिकेटर के साथ चल रही है. आपको बता दे कि दोनो पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे है. दोनो को भले की कभी साथ नही देखा गया हो लेकिन फिर भी यह बोला जा रहा है कि सारा तेंदुलकर बहुत जल्द ही शुभमन गिल से शादी कर सकती है.