जानें किन तीन शादीशुदा एक्टर की दीवानी हैं सारा अली खान,बनाना चाहती हैं सम्बन्ध और करना चाहती हैं…

जानें किन तीन शादीशुदा एक्टर की दीवानी हैं सारा अली खान,बनाना चाहती हैं सम्बन्ध और करना चाहती हैं…

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अभिनेत्री जोर-शोर से अपनी इस आगामी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. वे अब तक कई जगहों पर अपनी आगामी फिल्म को प्रमोट कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में वे ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची। बता दें कि सारा अली खान इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार।

और दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी. सारा के साथ करण के शो पर फिल्म प्रमोशन के लिए अभिनेता धनुष भी पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ही कलाकारों से करण ने कई मजेदार सवाल किए। सारा ने करण के शो पर बड़ा ख़ुलासा करते हुए अपने दिल की बात कह दी. उन्होंने बताया कि वह स्वयंवर करना चाहती हैं और करण के इस शो में उन्होंने अपनी पसंद के चार लड़को के नामों का भी ख़ुलासा किया है. ख़ास बात यह है कि वे चारों ही लड़के फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है।

दरअसल, सारा से अपने शो में करण ने सवाल किया था कि, चार लोगों के नाम बताइए जिनके साथ आप स्वयंवर रचाना चाहती हैं? इसके जवाब में सारा ने आज के दौर के लोकप्रिय फ़िल्मी सितारों का नाम लिया. इनमें तीन बॉलीवुड के और एक साऊथ के अभिनेता हैं. उन्होंने कहा कि, “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन। सारा अली खान का जवाब सुनते ही करण जौहर हंस पड़े और उन्होंने सारा से हंसते हुए कहा कि, “इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, मैं आपको बस बता रहा हूं।

गौरतलब है कि इन चार में से तीन अभिनेता शादीशुदा हैं. बस साऊथ के स्टार विजय देवरकोंडा ही कुंवारे हैं. रणवीर सिंह की शादी साल 2018 में दीपिका पादुकोण से हो चुकी हैं। वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2021 की शुरुआत में वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर चुके हैं. जबकि अभिनेता विक्की कौशल तो नए-नए दूल्हे बने हैं. उनकी शादी 9 दिसंबर को अभिनेत्री कैटरीना कैफ से हुई है. ऐसे में सारा का जवाब काफी हैरान करने वाला है।

सारा ने करण के शो पर स्पष्ट किया है कि वे शादी के लिए तैयार हैं और उन्होंने बताया है कि आख़िर उन्हें किस तरह का लड़का चाहिए. एक्ट्रेस के मुताबिक़, मैं शादी के लिए तैयार तो हूं लेकिन ऐसा दूल्हा चाहती हूं जो उनके और उनकी मां अमृता के साथ रहे. मतलब सारा घर जमाई लड़का चाहती है. जो उनके घर ही रहे न कि उन्हें अपने घर पर ले जाए। सारा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, फिल्म अतरंगी रे में एक डायलॉग है जिसमें मैं कहती हूं कि क्या एक बार एक लड़की को दोनों नहीं मिल सकते?हर बार औरत को ही अपने पैरेंट्स को क्यों छोड़ना पड़ता है और दूल्हे के घर जाना पड़ता है. ये उल्टा क्यों नहीं हो सकता। नंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. सारा एक साथ अक्षय और धनुष दोनों से इश्क लड़ाएगी।