techparimal news
+

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने इंडस्ट्री में कदम रखे कुछ ही समय हुआ है। लेकिन उन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है। सारा अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जो आए दिन चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान ने अब तक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। सारा अपनी एक्टिंग के अलावा अपने एटीट्यूड, क्यूटनेस और खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

सारा अली खान अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा की फिटनेस और आकर्षक फिगर लोगों को उनका दीवाना बनाता रहता है। सारा को घूमने का बहुत शौक है और अपने खाली समय में वह अपने परिवार के साथ वेकेशन पर विदेश घूमने जाती हैं। सारा अकसर अपने परिवार के साथ विदेश में घूमती रहती है।

सारा इन दिनों अमृता सिंह के साथ इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। सारा ने अपने अकाउंट पर इटली वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें सारा अपनी मां के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। मां-बेटी की बॉन्डिंग और प्यार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इटली से पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ के साथ यूके में मिली थी। यूके से सारा ने सैफ के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।\

तस्वीरों में अमृता व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रही हैं जबकि सारा हरे रंग का क्रॉप टॉप और पिंक शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सारा बेहद सिंपल लेकिन खूबसूरत नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में मां-बेटी सूर्यास्त का लुत्फ उठा रही हैं तो दूसरी में दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रही है।

कुछ दिनों पहले सारा कॉफी विद करण-7 में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आई थीं, जहां सारा ने अपने तेवर और बेबाक अंदाज से लोगों को चौंका दिया था। शो में सारा ने यह भी बताया कि कैसे तलाक के बाद मां अमृता ने उनका ख्याल रखा और अमृता और सैफ की बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। इसके अलावा अपने क्रश विजय देवेरकोंडा के साथ डेट पर जाने की इच्छा बताई थी।

सारा आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं, फिल्म में सारा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। सारा जल्द ही फिल्म गैसलाइट इन गुजरात में नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को सारा-विक्रांत की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Advertisements