सौतेले भाई के बर्थडे में नाजुक लेस की छोटी सी ड्रेस पहन सारा अली खान ने मारी एंट्री, अब्बा के साथ दिए किलर पोज

करीना के बेटे के बर्थडे में सारा की एंट्री

सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्हें अपने फैशन रूटीन में ग्लैमर ऐड करना बखूबी आता है। सारा का न केवल एथनिक फैशन बहुत कमाल का है बल्कि अपने स्लिम-ट्रिम फिगर को फ्लांट करते हुए बोल्ड कट वाली वेस्टर्न ड्रेस में जब वह स्टाइल का कोशेंट हाई करती नजर आती हैं, तो देखने वाले भी उनका अवतार देख दंग रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ हमें करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान यानी बेबी जेह के फर्स्ट बर्थडे में देखने को मिला, जहां छोटी सी ड्रेस पहन सारा ने अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल लिया। (सभी फाइल फोटोज-इंस्टाग्राम)

सौतेले भाई का बर्थडे मनाने पहुंचीं सारा अली खान ने इस दौरान वाइट कलर की शॉर्ट लेंथ ड्रेस वेअर की थी, जिसकी लंबाई अपर थाइस तक रखी थी। ऑउटफिट का पैटर्न लूज फिट था, जिसमें लाइट प्लीट्स देने के लिए बिलो द बस्ट और वेस्ट एरिया पर हॉरिजॉन्टल स्टिच की गई थी।

सारा ने जो वाइट ड्रेस पहनी थी, वह पूरी तरह नाजुक लेस से तैयार की थी, जिसमें बस्ट एरिया से लेकर हेमलाइन में मैचिंग का इनर जोड़ा गया था। ड्रेस की फिटिंग को फिगर-हगिंग रखा गया था, जिसकी वजह से इसमें सारा का टोन्ड फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था।

ऑउटफिट को मिडरिफ पोर्शन से बॉडीफिट की जगह फ्री-फॉल लुक दिया गया था, जिसके शोल्डर्स परफेक्ट फिट थे। वहीं ड्रेस में डीप U कट नेकलाइन बनी थी, जिसके बैक में भी मैचिंग की डिटेलिंग जोड़ी थी।

Advertisements