बॉलीवुड में ऐसे तमाम कलाकार है।जिन्होंने फिल्मों में मुख्य भूमिका तो नहीं निभाई ,लेकिन साइड कलाकार होते हुए भी अपनी एक बड़ी पहचान बनाई है। शायद इन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया था वही वजह है कि ये दर्शकों के दिल में बस गए। बॉलीवुड में संजय नार्वेकर की गिनती ऐसे ही कलाकार के रूप में होती है इन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की फिल्म वास्तव में डेढ़ फुटिया निभाया था।

इस फिल्म के बाद इनकी लोकप्रियता में कई गुना इजाफा हुआ लेकिन बॉलीवुड में हमेशा अपना पैर जमाए रखना हर कलाकार के बस की बात नहीं होती है।संजय नार्वेकर लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नही आए है। तो चलिए जानते हैं कि मौजूदा समय में ये कहां है और आज कल क्या कर रहे हैं.

संजय दत्त की फिल्म में संजय नार्वेकर ने रघु नाम का किरदार बड़े पर्दे पर निभाया था। इस फिल्म में इनका किरदार काफी रियलिस्टिक था। जिससे चलते फिल्म लोगों को खासा पसंद आई। इस फिल्म के अलावा अभिनेता ने बॉलीवुड में कई कॉमेडी फिल्में भी की है।

 

इनकी लोकप्रिय फिल्मों का जिक्र करे तो इनमे हंगामा हलचल जैसी हास्य फिल्में शामिल है ।हिंदी फिल्मों के अलावा अभिनेता ने मराठी फिल्म में भी काम किया है। समय के साथ अभिनेता ने भी अपने किरदार में कोई खास बदलाव नहीं किया। यही वजह है कि इन्हें फिल्मी प्रोजेक्ट मिलने बंद हो गए.वही हाल के दिनों में अभिनेता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित एक वेब सीरीज में काम किया था, लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर भी अभिनेता को दर्शको ने खासा पसंद नही किया। ये छोटे- मोटे शो मे काम करके अपना जीवन चला रहे हैं।

Advertisements