अक्षय ने की हदें पार जानें क्यों समांथा के तलाक के बाद आधी रात को उनके घर में चोरी-छुपे घुसे

मुंबई,अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक सफल कलाकार में से एक हैं. अक्षय एक साल में अपनी कई फिल्में लाते हैं जिनसे वो अच्छा खासा पैसा कमाते हैं. इतना ही नहीं फिल्मों के अलावा अक्षय कई तरह के ऐडवर्टिज़मेंट में भी दिखाई देते हैं. अक्षय विज्ञापनों से भी अच्छा पैसा कमाते है. हाल ही में अक्षय एक नये विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं. इस विज्ञापन में अक्षय के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा भी नज़र आ रहीं हैं.

बता दें कि इस विज्ञापन को देखकर अक्षय और सामंथा के फैंस काफी खुश नज़र आ रहें हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये विज्ञापन किस चीज़ का है. तो आपकी जानकारी के लिए बता दें अक्षय और सामंथा ने कुरकुरे का ऐड किया है. इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि अक्षय एक चोर बनकर सामंथा के घर में घुस आते हैं जहां उन्हे एक कुरकुरे का पैकेट दिखाई देता है और वो इस पौकेट को उठा कर भारने लगते हैं इसी बीच सामंथा वहां आ जाती हैं और बाद में दोनों मिलकर कुरकुरे खाते हैं.

सामंथा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘फिल्म का पुलिस अफसर निकला कुरकुरे चोर’. इस ट्वीट में सामंथा ने अक्षय को टैग भी किया है. सामंथा के अलावा अक्षय ने भी विज्ञापन के इस वीडियो को अपने ट्वीटर पर शेयर किया है.

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘लाइफ में की पहली बार चोरी ट्राई और, औऱ अपना हो गया भेजा फ्राई. सामंथा के घर में नहीं था ताला खाते-खाते अब लगा मसाला’. इसी के साथ अक्षय ने भी सामंथा को अपने इस ट्वीट में टैग किया है. इस वीडियो को देख दोनों के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं. कई लोग इसमे समांथा को अच्छा बता रहें हैं तो वहीं कुछ लोग अक्षय की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहें हैं.

Advertisements