वैसे तो भाई जान यानी सलमान खान के करोड़ों फैंस हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वाले हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता को भी सभी लोग जानते हैं। लेकिन उनकी बहन अलवीरा को बहुत ही कम लोग जानते हैं। अलवीरा एक एक्ट्रेस है और ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा भी हैं।

अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री एक अभिनेता हैं। अतुल और अलवीरा की लव स्टोरी बॉलीवुड जैसी है। उनके बीच नजदीकयां एक फिल्म के सेट से शुरू हुई थी, जिससे उनके ही भाई यानी सलमान खान ने अहम रोल प्ले किया था। अलवीरा फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और शूटिंग के दौरान ही अतुल अग्निहोत्री के करीब आ गईं। फिर दोनों कुछ समय तक अच्छे दोस्त रहे इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

बता दें कि अलवीरा और अतुल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं, हालांकि अतुल भी एक अभिनेता हैं और वो फिल्मों से ज्यादा थिएटर में काम करते हैं। अलवीरा के करियर की शुरुआत निर्देशक के रूप में हुई थी, लेकिन अतुल अग्निहोत्री से मिलने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में ट्राई किया।

ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से भी सुंदर है सलमान खान की बहन अलवीरा, तस्वीरें देख कोई भी हो जाएगा दीवाना

इसके बाद उन्होंने अभिनय करियर की शुरुआत की। अलवीरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 में की थी, तभी अतुल ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी।

Advertisements