बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. सोमी अली ने फिर से बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान पर निशान साधा है. सोमी ने सलमान के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया. लेकिन फिर सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट क्यों किया? आइए जानते हैं.

सोमी अली ने सलमान पर लगाया आरोप

सोमी अली एक एक्ट्रेस होने के साथ सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. दोनों का रिश्ता तो लंबे समय तक नहीं चल पाया, लेकिन दोनों के अफेयर के चर्चे आज भी होते हैं. सोमी और सलमान खान के रिश्तों में अब काफी दूरियां आ चुकी हैं. यही वजह है कि सोमी अक्सर ही अपनी पोस्ट में सलमान खान पर वार करती हुई नजर आती हैं. सोमी अली ने इस बार भी अपनी नई पोस्ट में दबंग खान पर कई आरोप लगाए हैं.

सोमी ने सलमान खान संग थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें सलमान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं. सोमी ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- अभी बहुत कुछ होने वाला है. मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया. तुम कायर इंसान हो. यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है.

सिगरेट से जलाया- सालों तक की मारपीट', Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

सलमान को सपोर्ट करने वालों पर भी भड़कीं सोमी

सोमी ने आगे लिखा- उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं. ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया. अब ये जंग करने का समय है. सलमान को लेकर सोमी की पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लेकिन फिर एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. पोस्ट को डिलीट करने की क्या वजह है, ये तो सोमी ही बता सकती हैं, लेकिन उनकी पोस्ट ने बॉलीवुड के गलियारों में हलचल जरूर मचा दी है.

सोमी अली इससे पहले भी सलमान खान पर कई बार निशाना साध चुकी हैं. वे अपनी पोस्ट में अक्सर ही सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाती हुई देखी जाती हैं. आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब सोमी अली, सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया. लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. सोमी ने अपने पुराने इंटरव्यू में सलमान खान से ब्रेकअप करने का कारण भी बताया था. उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें चीट किया था, इसलिए उन्होंने सलमान को छोड़ दिया था.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.