techparimal news
+

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने जब से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे हैं, तब से वो खूब पसंद की जा रही हैं। सजल ने एक्ट्रेस श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में उनकी बेटी का रोल प्ले किया था। उसके बाद से ही हिंदुस्तान में उनका खूब दबदबा है। हाल ही में सजल ने एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। उन्होंने आर्यन के लिए सरेआम अपने प्यार को दिखाया है।

सजल अली (Sajal Aly) अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए ‘प्यार’ के लिए चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में सजल ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की। आर्यन कभी भी सोशल मीडिया पर ज्यादा अपडेट नहीं करते हैं। इसके बावजूद उनके चाहेनवाले बहुत हैं।सजल ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सफेद टी-शर्ट में आर्यन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह खुलकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए सजल ने स्टार किड के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का के हिट गाने हवाएं को लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया।

सजल ने 2017 में रवि उदयवर की ‘मॉम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने श्रीदेवी की बेटी आर्या की भूमिका निभाई। 2020 में एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अहद रज़ा मीर से अबू धाबी में शादी की थी। सजल अगली बार बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी फिल्म ‘व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट’ में फिर से काम करती नजर आएंगी। शेखर कपूर की निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए सजल ने एक पोस्ट में लिखा, ‘टीआईएफएफ में मेरी शुरुआत एक सपना था, जो मेरे दिल को प्यार से भर देता है। यह @khanjemima &@shekharkapur के बिना संभव नहीं होता, मैं प्यार और तारीफों से भरी हुई हूं।’उन्होंने आगे लिखा, ‘और सबसे बढ़कर, मैं वर्ल्ड स्टेज पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर बेहद खुश हूं। धन्यवाद, टोरंटो यह पूरा सम्मान रहा है। आशा करती हूं आप फिर मिलेंगे। मेरे लिए हमेशा मेरे साथ रहने के लिए मेरे परिवार और करीबी दोस्तों का खास धन्यवाद।’ इसमें शबाना आजमी भी हैं

Advertisements