अगला बच्चा पैदा करने से मना करने पर सैफ परिवार ने करीना को दी धमकी, करीना ने मीडिया को बताया उनका अगला कदम

अगला बच्चा पैदा करने से मना करने पर सैफ परिवार ने करीना को दी धमकी, करीना ने मीडिया को बताया उनका अगला कदम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया है। जिसे फैंस इतना पसंद करते हैं। हम आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में बेबो के फैन्स बहुत हैं। एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. गौरतलब है कि करीना कपूर पिछले कुछ दिनों से महामारी की कैदी हैं। इस वजह से मजबूरन उन्हें अपने घर में ही क्वारंटाइन करना पड़ा। क्वारंटाइन के चलते उन्हें अपने पति सैफ अली खान और बच्चों से दूर रहना पड़ा। लेकिन क्या आप जानते हैं करीना को उनके करीबी दोस्तों ने सैफ से शादी करने से रोक दिया था।

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन कपल हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। यह जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस बार अपनी एक खोज पर चर्चा कर रही हैं। और कलाकार ने अपने लीक में कहा, कि जब उसने अपने करीबी परिवार और दोस्तों के सामने सैफ से शादी करने का मुद्दा रखा, तो सभी ने सैफ से शादी करने से इनकार कर दिया।

करीना के करीबी उनसे कहते हैं कि उन्हें सैफ से कभी शादी नहीं करनी चाहिए, नहीं तो उनका करियर बर्बाद हो जाएगा। वहीं लोगों ने उन्हें ये भी कह दिया कि सैफ दो बच्चों के पिता हैं इसलिए करीना को उनसे शादी नहीं करनी चाहिए. जब लोगों ने ऐसा कहा तो करीना ने सोचा कि अगर प्यार करना बुरा है और अगर है भी तो मैं सैफ से ही शादी कर लूंगी। उसने कहा कि वह देखना चाहती है कि सैफ से उसकी शादी के बाद क्या होगा। बता दें कि इस समय करीना और सैफ अपनी प्यार भरी दुनिया में बेहद खुश हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। जिन्हे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान कहते है।

अभिनेता सैफ अली खान की बात करें तो उनकी लव लाइफ की चर्चा शुरू से ही होती रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की मुलाकात के बारे में बता दें। फिर अमृता मशहूर एक्ट्रेस बनीं, लेकिन सैफ ने तो किसी फिल्म में काम ही नहीं किया। वहीं दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया और 1991 में उन्होंने शादी कर ली। यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और 2004 में दोनों का तलाक हो गया।फिर 2008 में सैफ की मुलाकात करीना कपूर से हुई। उनकी मुलाकात फिल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों मिले और 2012 में शादी कर ली। इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। वहीं इस कपल को काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेता अक्सर अपने बच्चों के साथ सड़क पर देखे जाते हैं।

 

Advertisements