बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर के आजकल गुड न्यूज का दौर चल रहा है। पिछले दिनों आलिया, बिपासा और देबीना के बाद अब एक और एक्ट्रेस के घर जल्द की किलकारी गूंजने की खबरें सामने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हां झलक दिखला जा 10 के खत्म होते ही खबर आई कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब इस खबर पर रुबीना दिलैक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक?

पिछले दिनों रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को एक बिल्डिंग में जाते हुए देखा गया, जिसके अंदर प्रीनेटल क्लिनिक भी था। बस इस वीडियो के सामने आने के बाद ये कयास लगने लग गए कि रुबीना मां बनने वाली हैं और जल्द ही वो मीडिया के साथ ये गुड न्यूज शेयर करेंगी। एक्ट्रेस को जब इन खबर का पता चला तो उन्होंने तुरंत इस पर सफाई दी

एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- मिसकन्सेप्शन अबाउट ए कंसेप्शन@ashukla09, अगली बार हम वर्क मीटिंग में जाने से पहले देखेंगे कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है।इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रुबीना दिलैक ने कहा- मैं इसे एक चुटकी नमक के साथ लेता हूं और हंसी में उड़ा देती हूं। इस पूरी घटना की वजह से, अभिनव के साथ मेरी एक अच्छी फोटो आ गई है, और बस इतना ही (हंसते हुए)। प्रेग्नेंसी की खबरों पर कहा- मुझे तो ये सुनकर बहुत हंसी आई और यकीन है कि फैंस भी खूब हंस रहे होंगे। मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है।

मैं पूरी तरह से जानती हूं कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करते हैं। ये मेरी च्वाइस है कि मैं इसपर रिएक्शन दूं या ना दूं। मैंने इसपर बहुत ही फनी अंदाज में रिएक्शन देने का फैसला किया। ऐसे खबरों पर मैं गुस्सा होना पसंद नहीं करती हूं। इसके अलावा हर कोई आजाद है कुछ भी करने के लिए।

Advertisements