रेखा का छलका दर्द और हुई भावुक, बोली मैं छटपटाती रही और बार-बार मना करती रही लेकिन फिर भी मुझे नही छोड़ा उसने

Rekha’s painful true story रेखा जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्रियों की गिनती में आती है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रेखा आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा थ पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते रेखा बहुत शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. रेखा ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी दुनिया को अपनी सुंदरता और एक्टिग का दीवाना बनाया है. रेखा के बारे में बताए तो उनका निजी जीवन किसी का किसी कारण से हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ है क्योंकि रेखा जी वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों ने बनी हुई है जिसके चलते मीडिया में हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है.

रेखा जी हालहि में एक पुराना दर्द सामने आया है जिसमे रेखा का कहना है कि वह पूरी तरह छटपटाती रही लेकिन फिर भी एक्टर ने उसके साथ गलत हरकत करना बन्द नही करा और वहां मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे. जी हाँ रेखा के साथ इतना गलत हुआ था जिसके बारे में सोचकर भी एक बार तो डर लगता है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार रेखा के साथ गलत हुआ था और उन पर बिल्कुल भी तरस नही खाया गया था. Rekha’s painful true story

Advertisements

रेखा ने बताया अपने जीवन का अनसुना सच, बोली मेरे साथ गलत होता रहा और सभी सिर्फ तमाशा देखते रहे:

रेखा का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा जी ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्म दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. रेखा जी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने अभी तक शादी नही की है और वह अकेली ही अपना जीवन व्यतीत करती है. हालहि में रेखा जी के जीवन के एक ऐसे सच के बारे में पता चला है जिसका सामना रेखा जी ने मात्र 15 साल की उम्र में किया था. इस सच के बारे में बताए तो जब रेखा अपनी पहली फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी तो उन्हें पहले बताया नही गया था कि इस फ़िल्म में रोमांटिक सीन शूट किया जाएगा लेकिन 15 साल की रेखा के ऐसा सीन फ़िल्माया गया जिसके दौरान एक्टर अपना आपा खो बैठा और रेखा के साथ इस हद तक गलत कर दिया कि वह वहां बैठी-बैठी रोने तक लग गई और फ़िल्म का डायरेक्टर भी सिर्फ तमाशा ही देख रहा था और चाहकर भी सीन को कट नही बोला जिसके दौरान रेखा जी को काफी कुछ सहन करना पड़ा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रेखा ने अपने जीवन के इस सच से किस तरह लोगो को बताया और क्या बयान दिया.

रेखा जी के जीवन के इस सच से थे सभी बेखबर, पहली ही फ़िल्म एक्टर ने कर दी थी गलत हरकत:

रेखा जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा जी ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. रेखा जी समय मीडिया में अपने जीवन के एक सच की वजह से चर्चा में बनी हुई है जो कि खुद रेखा ने अपनी आत्मकथा में बताया था. रेखा ने बताया कि 15 साल की उम्र में जब वह अपनी पहली फ़िल्म दो शिकारी में एक्टर विश्वजीत ने उनके साथ रोमांटिक सीन करते समय अपना आपा खो दिया. जिसके दौरान रेखा छटपटाती रही लेकिन फिर भी उन्होंने रेखा को नही छोड़ा और डायरेक्टर ने भी जानबूझकर कट नही बोला और सिर्फ तमाशा देखते रहे. रेखा के जीवन का यह एक ऐसा सच है जिससे सभी बेखबर थे जिसका खुलासा रेखा ने अपनी आत्मकथा रेखा-द अनटोल्ड स्टोरी में किया है.

Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.