गुजरात में भारतीय जनता पार्टी अपनी सबसे बड़ी जीत की ओर तेजी से बढ़ रही है। बता दें कि साल 1985 के चुनाव में कांग्रेस के नेता माधव सिंह सोलंकी के नेतृत्व में कांग्रेस ने तब गुजरात विधानसभा में 149 सीटें जीती थीं। वहीं अब इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा 150 सीटें जीत लेती है तो गुजरात विधानसभा चुनाव के इतिहास की यह सबसे बड़ी जीत होगी।

भाजपा ने दिया था टिकट

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिया था। काउंटिंग में ही रिवाबा जडेजा गजब की बढ़त बनाई हुई थीं। रिवाबा जडेजा जामनगर की नॉर्थ सीट से जीतकर पहली बार विधायक बन चुकी हैं। उन्होंने 84336 वोट मिले। दूसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी के कशनबाइ रहे। उन्हें 33880 वोट मिले तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी को 22822 वोट मिले।

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जहां क्रिकेट की पिच पर कमाल दिखाते हैं, तो कमाई के मामले में भी वे आगे हैं. क्रिकेट के अलावा वे कई ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटा पैसा बनाते हैं. सिर्फ क्रिकेट से जड़ेजा की सालाना कमाई 16 करोड़ से ज्यादा होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ सालों में रवींद्र जड़ेजा की नेटवर्थ (Ravindra Jadeja Net Worth) में करीब 40 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. कुल संपत्ति की बात करें तो वर्तमान में जडेजा की नेटवर्थ करीब 13 मिलियन डॉलर (107 करोड़ रुपये) है.

Ravindra Jadeja के पास गुजरात के जामनगर में उनके पास एक महलनुमा शानदार बंगला है. इस 4 मंजिला बंगले की कीमत करोड़ों में है. इसका नाम ‘रॉयल नवघन’ है. रिपोर्ट्स की मानें तो जड़ेजा के पास जामनगर में 3 घर हैं और इसके अलावा अहमदाबाद और राजकोट में भी लग्जरी घर हैं. जड़ेजा घुड़सवारी के भी बेहद शौकीन हैं और अक्सर उन्हें घोड़ों के साथ देखा जाता है. उनके पास एक शानदार फार्म हाउस भी है, जहां वे घुड़सवारी का लुत्फ उठाने नजर आते हैं.

फिलहाल काफ़ी समय से रविंद्र ज़डेजा क्रिकेट के मैदान से चोट के चलते बाहर हैं इसी बीच पत्नी को गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी से टिकट दिलाकर और फिर शानदार तरीके से विजयी बनने पर उनके फैंस ने कहा की सर ज़डेजा ने उन पर आयी चोट रूपी बाधा को चुनावी जीत जैसे अवसर में बदल दिया

Advertisements