उर्वशी रौतेला के असल भाई का असल परिचय

उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण अक्सर समाचारों में छाई रहती हैं लेकिन आज इस लेख में हम उर्वशी की नहीं बल्कि हैंडसम हंक भाई यशराज रौतेला के बारे में बात करेंगे.

उनके भाई चर्चा में तब आये जब उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच social मीडिया पर कमेंटबाज़ी शुरू हुई जिसमें ऋषभ पंत ने उर्वशी को बहन कह कर सम्बोधित किया था | इस तरह पंत उनके सोशल मीडिया भाई बन गए थे लेकिन आज हम आपको उर्वशी रौतेला के सगे भाई यशराज से रूबरू कराएँगे |

क्या करते हैं उर्वशी के भाई यशराज

यशराज रौतेला एक मोटो डफ़्ट हैं. उन्हें अपनी बहन की तरह ही शानदार सुपर कारें काफी पसंद हैं. वह उर्वशी के साथ दुबई में F1 रेस में भी शामिल हो चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YashrajRautela🎖 (@yashrajrautela)

यशराज रौतेला का फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना नहीं हैं लेकिन वह लुक पर पर्सनालिटी में बड़े-बड़े स्टार्स को मात देता हैं. इसी बारे में एक बार जब उर्वशी से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि “कभी-कभी लड़कियां मेरे साथ आती थीं. मेरे भाई के लिए लव लैटर लेकर आती थी और मुझे बिचौलिया बनने में वास्तव में आया आता था. मेरा भाई बहुत सुन्दर है और मैं उससे सबसे ज्यादा प्यार करती हूँ.”

यशराज रौतेला परिवार में सबसे छोटा और हर किसी का फेवरेट हैं और परिवार में एक बेहद लाड़ प्यार से रहने वाले बच्चें रहे हैं. वह अपनी माँ और बहन के काफी करीब हैं |यशराज रौतेला खाने के शौक़ीन हैं. वह अपनी बहन उर्वशी के विपरीत मैकडॉनल्स और अन्य फास्ट फूड खाना पसंद करते हैं.

फुटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं उर्वशी का भाई

यशराज रौतेला का एक और पसंदीदा शौक फुटबॉल खेलना है. कम ही लोग जानते हैं लेकिन यशराज रौतेला राष्ट्रीय स्तर के फुटबॉल खिलाड़ी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YashrajRautela🎖 (@yashrajrautela)

यशराज रौतेला मिलिटैंट्स और मिलिट्री मेन विशेष रूप से वायु सेना की सेना से बहुत प्रेरित हैं, जहाँ से उन्हें पायलट बनने की प्रेरणा मिली.

Advertisements