रवीना टंडन भी हुईं खान सर की फैन, शेयर किया उनकी वीडियो

रवीना टंडन भी हुईं खान सर की फैन, शेयर किया उनकी वीडियो

90 के दशक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल रवीना टंडन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. रवीना टंडन ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि रवीना टंडन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान कायम किया है. भले ही आज रवीना टंडन फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं बावजूद इसके रवीना टंडन की लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं नजर आती है.

आपको बता दें कि रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है जिसकी वजह से यह चर्चा का विषय बनी रहती है. लेकिन हाल ही में रवीना टंडन ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से यह सुर्खियों में नजर आ रही है. दरअसल रवीना टंडन ने अपने ट्विटर पर खान सर की वीडियो शेयर की है जिसको लेकर रवीना इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है.

लॉकडाउन के दौरान चर्चा में आए खान सर अपने पढ़ाने के अंदाज को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं. खान सर अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से जाने जाते हैं. खान सर बिहार के पटना में एक कोचिंग सेंटर चलाते हैं और यहां बच्चों को नौकरी की तैयारियों के लिए पढ़ाते हैं. लॉकडाउन के दौरान खान सर ने यू-ट्यूब पर अपने क्लासेस लेने शुरू किए और यहां से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो गई. आपको बता दें कि खान सर भारत के सबसे बड़े एजुकेशनल चैनल के मालिक बन चुके हैं और इन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं.

खान सर अपने पढ़ाने के बेहतरीन अंदाज के वजह से हर बच्चे के दिल में बसते हैं. खान सर की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से खान सर की एक वीडियो शेयर की है जिसमें खान सर भारत के नक्शे से भारत के राष्ट्रगान को समझाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जैसे ही रवीना ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया लोग खान सर की तारीफ करने लगे. लोगों ने खान सर के तारीफ में तमाम कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि एक यूजर ने रवीना के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए कहा है कि खान सर चीज बड़ी है मस्त मस्त.