जब 14 महीने बाद टूटी थी रश्मिका मंदाना की सगाई, बुरी तरह से टूट गईं थी एक्ट्रेस

जब 14 महीने बाद टूटी थी रश्मिका मंदाना की सगाई, बुरी तरह से टूट गईं थी एक्ट्रेस

साल 2017 में रश्मिका मंदाना ने रक्षित शेट्टी से सगाई की थी. लेकिन रिश्ते में आई दूरियों की वजह से अचानक इस जोड़े ने सगाई के 14 महीने बाद ही अपना रिश्ता तोड़ लिया

साउथ सिनेमा का बड़ा नाम और सोशल मीडिया की जान, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) किसी परिचय की मोहताज नहीं है. पुष्पा (Pushpa) की सक्सेस के बाद जो नाम केवल साउथ में जगमगाया करता था, वह नाम अब बॉलीवुड में भी तहलका मचाने को तैयार बैठा है. रश्मिका अपने खुशमिजाज अंदाज से लोगों का दिल जीतती आई हैं. उन्होंने हर वक्त कैमरे को मुस्कुराकर ही देखा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने फैंस के सामने हमेशा खिलखिलाती हुई नजर आने वाली रश्मिका की जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी आया था जब उनका दिल चूर-चूर हो गया था. क्या थी वो वजह जिसके चलते नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का दिल टूटा था पढ़िए इस रिपोर्ट में.

रश्मिका मंदाना को अपनी पहली फिल्म किरिक पार्टी के स्टार रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) से बेपनाह मोहब्बत हो गई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में इस तरह दीवाने हुए कि दोनों ने हमेशा हमेशा के लिए एक साथ रहने का मन बना लिया. साल 2017 में रश्मिका मंदाना ने रक्षित शेट्टी से सगाई की थी. लेकिन रिश्ते में आई दूरियों की वजह से अचानक इस जोड़े ने सगाई के 14 महीने बाद ही अपना रिश्ता तोड़ लिया. खबरों की मानें तो रश्मिका ने इस रिश्ते को कंपेटिबिलिटी में आ रही दिक्कतों की वजह से तोड़ा था. शादी के पहले से ही इन दोनों के बीच काफी दिक्कतें आने लगी थी. जिसके बाद उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ना ही ठीक समझा.

सगाई टूटने के बाद रश्मिका को काफी ट्रोल किया जाने लगा था. उनके बारे में तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर उड़ने लगी थी. ऐसे में रश्मिका ने सफाई देते हुए कहा- ‘काफी समय से मैं अपने बारे में कई कहानियां सुन रही हूं, यह बातें मुझे रोजाना परेशान करती हैं. हालांकि मैं यहां किसी को भी सफाई देने नहीं आई हूं. आपको हमारी सिचुएशन को समझना होगा, हर सिक्के के 2 पहलू होते हैं.’ उस दौरान रश्मिका ने काफी दिक्कतों का सामना किया था लेकिन उन्होंने अपना दिमाग अपने काम की ओर डाइवर्ट करते हुए जिंदगी में आगे बड़ने का फैसला किया.