techparimal news
+

पुष्पा भाऊ की पत्नी के हॉटनेस लुक और खूबसूरती के सामने रश्मिका भी लगेंगी फीकी, तस्वीरें बॉलीवुड में लगा रही आग, देखे तस्वीरें। साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन भारत में काफी लोकप्रिय अभिनेता बन गए हैं। वहीं आज वह किसी पहचान के मोहताज नही हैं। फिल्म पुष्पा ने उन्हें पूरे भारत में फेमस कर दिया।

आपको बता दे अल्लू अर्जुन अपने खास एक्शन और स्टाइलिश एक्टिंग की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। वहीं उनका हर किरदार काफी ज्यादा लाजवाब होता है। फिल्म पुष्पा के गाने से लेकर डॉयलॉग लोगों को खूब ज्यादा पसंद आए थे। अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड में तहलका मचा रखा है। अभिनेता अल्लू अर्जुन ने फैन्स के दिलो पर राज कर लिया है।

आपकी जानकारी के लिए अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है। वहीं टॉलीवुड में अल्लू अर्जुन और स्नेहा की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक बनी हुई है। दोनों ही पावर कपल के रूप मे बॉलीवुड में जाने जाते है। अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2016 को स्नेहा रेड्डी से हैदराबाद में शादी रचाई थी। वहीं अब ये कपल दो बच्चों के पैरेंट्स भी बन गए हैं। स्नेहा रेड्डी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ गई है।

पुष्पा भाऊ की पत्नी के हॉटनेस लुक और खूबसूरती के सामने रश्मिका भी लगेंगी फीकी, तस्वीरें बॉलीवुड में लगा रही आग, देखे तस्वीरें

पुष्पा फिल्म के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी काफी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। स्नेहा रेड्डी ने अमेरिका से कंप्यूटर साइंस की डिग्री हासिल की है। वहीं उनके पिता हैदराबाद के एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं। एक्टर अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी एक दूसरे को बहुत प्यार करते है। वहीं इन दोनों ने बाद में शादी रचाकर जीवनभर के लिए एक दूसरे के हो गए। अल्लू अर्जुन को स्नेहा रेड्डी से लव एट फर्स्ट साइट हो गया था। आपको बता दे अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में देखा था। वहीं इस दौरान स्नेहा की खूबसूरती देखकर अल्लू को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था। इसके बाद अल्लू अर्जुन और स्नेहा एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से इंट्रोड्यूस हुए थे। जिसके कारण दोनों कपल का रिलेशन काफी ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने शादी कर ली थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे अल्लू स्नेहा रेड्डी ने पहली ही मुलाकात में अपने नंबर भी एक्सचेंज कर लिए थे। अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्मों में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं साउथ इंडस्ट्री में उनका काफी जलवा है। इसके साथ ही साउथ इंडिया के अलावा भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अल्लू अर्जुन के काफी ज्यादा फैंस हैं। अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म ने बॉलीवुड में काफी जलवा दिखा चुकी है। जिससे चलते अल्लू अर्जुन को फैन्स से काफी प्यार मिल रहा है।

Advertisements