रणबीर कपूर और अनन्या पांडे का हॉट रोमांस देख लोगों के होश उड़ गए, प्रेगनेंट आलिया ग़ुस्से से हुई आगबबूला रणबीर कपूर के पिता बनने की खबर जब से आई है तब से वह काम कर रहे हैं। उनकी बैक टू बैक फिल्में आ रही हैं। रणबीर कपूर को कई विज्ञापनों में भी देखा जाता है। हाल ही में रणबीर कपूर का एक विज्ञापन सामने आया है, जिसमें वह अनन्या पांडे के साथ नजर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब अनन्या और रणबीर एक साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन लगता है कि दोनों की जोड़ी को ये जोड़ी ज्यादा पसंद नहीं आई और वे ट्रोलिंग के शिकार होने लगे हैं. इसके पीछे वजह ये है कि दोनों में उम्र का फासला भी है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर जहां 40 साल के हैं वहीं अनन्या महज 23 साल की हैं।

रणबीर कपूर और अनन्या पांडे हाल ही में एक विज्ञापन में नजर आए हैं। दोनों पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आ रहे हैं। एक एथनिक वियर ब्रांड के विज्ञापन में रणबीर अनन्या को रोमांटिक कपल के रूप में देखा जाता है। लेकिन लोगों ने दोनों की जोड़ी को कोई खास प्यार नहीं दिया है. इस जोड़ी को देखकर लोग काफी हैरान हैं. दोनों के उम्र के अंतर के कारण कुछ दर्शक उन्हें रोमांटिक अंदाज में देखकर असहज महसूस कर रहे हैं।

इस पूरे एड में लोगों को उनके रिश्ते में ट्विस्ट आने का इंतजार था लेकिन रोमांटिक रिश्ते की उम्मीद नहीं थी। एक अन्य ने लिखा, ‘इन दोनों ने इस विज्ञापन के लिए हां क्यों कहा, अनन्या रणबीर की छोटी बहन नजर आ रही है। किसी फिल्म में कास्ट न करें। उम्र के फासले की वजह से कुछ दर्शक दोनों की स्क्रीन प्रेजेंस से खुश नहीं हैं। लेकिन कुछ दर्शक इस ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद भी कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी की ट्यूनिंग को लेकर मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बड़ा सरप्राइज था, दोनों को जोड़ी के तौर पर देखने की उम्मीद नहीं थी, कमाल की केमिस्ट्री.’ एक यूजर ने लिखा, ‘छोटी बहनें लगी अन्नया’।

रणबीर कपूर और अनन्या पांडे का हॉ*ट रोमांस देख लोगों के होश उड़ गए, प्रेगनेंट आलिया ग़ुस्से से हुई आगबबूला

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर संदीप रेड्डी की ऐक्टर थ्रिलर फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘एनिमल’ है। अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या सिद्धार्थ चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी।

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.