techparimal news
+

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपने अभिनय से सबको दिवाना बना दिया। उनकी एक्टिंग हमेशा से लोगों को पसंद आती रही है। खासकर उनकी आवाज। रानी मुखर्जी की बेटी भी है जो हमेशा सोशल मीडिया से दूर रहती है, लेकिन वहीं और स्टार किड्स है वह लाइमलाइट में रहना बहुत पसंद करते हैं। जैसे कि करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान लाइमलाइट में बहुत ही ज्यादा रहते हैं। वह सुर्खियों में बने रहते हैं।वहीं एक तरफ जहां कुछ स्टार किड खुद को बचाने के लिए लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश करते हैं तो वहीं उनके पेरेंट्स भी उन्हें लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करते हैं। इसी में रानी मुखर्जी की बेटी भी है।

 रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से की शादी

बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा बहुत दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालेंकि इन दोंनो ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया है। खबरों की माने तो यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे और इन दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली थी।लेकिन साल 2014 में उन्होंने सार्वजनिक शादी की और उसके बाद 2015 में रानी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका उन्होंने नाम आदिरा रखा। रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा भी मीडिया से बचती हैं और कभी मीडिया के सामने नहीं आई हैं।

बता दें कि रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा अब 7 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी सोशल मीडिया से और लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं। रानी मुखर्जी उनको बचाकर रखती हैं। आदिरा बहुत ही क्यूट हैं।रानी मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें अदिरा भी नजर आई थी। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। वह अपने फैमिली पर ध्यान दे रही हैं।

 आखिरी बार 2018 में इस फिल्म में आई थी नजर

बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2018 में हिचकी फिल्म की थी। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हुई। रानी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उनके फैंस फॉलोइंग बहुत तगड़ी है रानी मुखर्जी कहीं भी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेस्डर भी रह चुकी हैं।

Advertisements