रानी मुख़र्जी तुली हुई हैं सलमान खान को पिता बनाने में, बहुत बड़े राज़ से उठा है पर्दा

रानी मुख़र्जी तुली हुई हैं सलमान खान को पिता बनाने में, बहुत बड़े राज़ से उठा है पर्दा

रानी मुख़र्जी बॉलीवुड की कितनी मशहूर अभिनेत्री हैं, यह तो आप जानते ही हैं. इस अभिनेत्री ने अपने जीवन में अपने शानदार अभिनय की वजह से खूब नाम और शोहरत कमाई है और आज भी आप इस अभिनेत्री को इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव पाएंगे. फिल्म मर्दानी में इनका शानदार प्रदर्शन सभी को भाया और इनको खूब तारीफें बंटोरी लेकिन हाल ही में जिस चीज़ को लेकर यह अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा सुर्ख़ियों में हैं वह हैं सलमान खान. दोस्तों, सलमान और रानी बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और इन दिनों रानी ने सलमान को लेकर अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की है जिसकी वजह से हर जगह रानी के ही चर्चे हो रहे हैं. आइये बताते हैं आपको आगे.

सलमान खान को पिता बनाने की इच्छा है रानी मुखर्जी की, बोलीं की…

दोस्तों, सलमान बॉलीवुड के बहुत ही बड़े अभिनेता हैं, जिससे ज़ाहिर है की इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है. जगह जगह पर इनकी प्रॉपर्टी है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुबई में भी इनका घर है. लेकिन जिस चीज़ को लेकर इनके सभी फैन हमेशा चिंतित रहते हैं वह है इनकी शादी. सलमान अब 56 वर्ष के हो चले हैं लेकिन उन्होंने आज तक अपना घर नहीं बसाया है. अपनी शादी को लेकर सलमान अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन इनको इस चीज़ से कोई फर्क नहीं पड़ता है. कुछ समय से यह खबर सामने आ रही है की सलमान और सोनाक्षी ने शादी कर ली, लेकिन यह भी सच नहीं है. इसपर उनकी दोस्त ने भी अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की है, जिस वजह से सलमान खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

क्या है वह वजह, जिस कारन रानी चाहती हैं सलमान खान जल्द ही बने पिता?

जिस वजह से रानी मुख़र्जी चाहती हैं की उनके सबसे करीबी दोस्त सलमान पिता बने, वह कोई और नहीं बल्कि रानी मुख़र्जी की बेटी अदीरा है. जी हाँ, रानी अपनी बेटी की वजह से सलमान को पिता बनाना चाहती हैं, ताकि वे दोनों साथ में खेलें और वे भी अच्छे दोस्त बन जाएँ.

अगर हम इस अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये बहुत ही जल्द फिल्म मिसेज चटर्जी vs नॉर्वे में नज़र आने वाली हैं. वहीँ सलमान खान भी इस साल कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जिनमे लाल सिंह चड्ढा, टाइगर 3, आदि शामिल हैं.