परिणीति चोपड़ा के सामने पेंट उतारकर खड़े हो गए थे रणबीर, नंगा देखकर बुरी तरह से डर गई थी अभिनेत्री और फिर

नई दिल्ली : रणवीर सिंह को बॉलीवुड में सबसे हॉट एक्टरों में गिना जाता है। वह अपने बोल्ड और मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते है। सोशल मीडिया पर वह पूरी तरह से एक्टिव रहते है। फैंस की बात का दिल खोलकर जवाब देते है। वह अपने फैंस को कभी भी नाराज नहीं करते है। लेकिन परिणिती चोपड़ा ने रणवीर सिंह के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसी बात शेयर की है, जिसको देखकर कोई भी झटका खा सकता है।

परिणिती के सामने रणवीर ने उतार दी थी पैंट परिणिती चोपड़ा ने रणवीर सिंह के बारे में सोशल मीडिया पर बात शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने मेरे सामने अपनी पैंट उतार दी थी। परिणिती ने रणवीर सिंह के साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में भी दी। इतने सालों तक एक साथ काम करने के बाद परिणिती ने अब इस बात का खुलासा किया।

परिणिती चोपड़ा बताती है कि वह हैप्पी बर्थडे फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही थी। गाने के दौरान ब्रेक में वह अपना मेकअप करने लगी। जब वह मेकअप करके पीछे मुड़ी तो उन्होंने देखा कि रणवीर ने अपनी पैंट उतार रखी

परिणिती बताती है कि उनको अब रणवीर की वैनिटी वैन में भी जाने से डर लगता है। वह कभी भी कुछ भी कर सकते है। हालांकि वह यह सब केवल मजाकिया अंदाज में करते है। लेकिन सोशल मीडिया पर इसमें बहस छिड़ जाती है। रणवीर कई बार अपने फैंस के सामने भी कपड़े उतार चुके है। रणवीर और परिणिती ने लेडीज वर्सेज रिकी बहल फिल्म में एक साथ काम किया था। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

 

Advertisements