रणबीर कपूर ने अपनी दोस्त की गर्लफ्रैंड को भी नहीं छोड़ा, खुद कबूली बंद कमरे में सम्बंध बनाने की बात

रणबीर कपूर ने अपनी दोस्त की गर्लफ्रैंड को भी नहीं छोड़ा, खुद कबूली बंद कमरे में सम्बंध बनाने की बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेट ब्वॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। जिनमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आ चुके हैं। बता दें कि रणबीर कपूर के बारे में एक किस्सा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें पता चल रहा है कि रणबीर कपूर अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ भी बंद कमरे में सो चुके हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर आए दिन कभी अपनी लव लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण कुछ और है। दरअसल, एक बार उन्होंने खुद इस बात को सबके सामने नेशनल टीवी पर कबूला था कि वो अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ रात गुजार चुके हैं।

बता दें कि रणबीर को फिल्म इंडस्ट्री का दूसरा संजय दत्त भी कहा जाता है, क्योंकि वो कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं। एक्टर दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ जैसी कई बड़ी अदाकाराओं के साथ रिलेशन में रह चुके हैं। उनके रिलेशन के बारे में आए दिन कोई-न-कोई खबर आती रहती है।

अगर बात करें किस्से के बारे में तो एक बार करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में रणबीर से पूछा था कि क्या ये सच है कि वो अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं। जिस पर उन्होंने बिना देरी किए जवाब दिया कि हां वो ऐसा कर चुके हैं। एक्टर ने सबके सामने बताया था कि वो अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बंद कमरे में सो चुके हैं। जिसे सुनने के बाद करण जौहर और वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं। फैंस भी रणबीर के बारे में ये सुनकर काफी ज्यादा हैरान हैं।

खैर, अगर बात करें एक्टर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नज़र आएंगे। फिल्म में रणबीर के साथ शाहरुख खान, नागार्जुन, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, डिंपल कपाड़िया, द्विवेंदु, राशी माल, पारस अरोरा, दीपक तिजोरी, विक्रम गोखले जैसे कई बड़े और दिग्गज कलाकार नज़र आएंगे। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उनकी ये फिल्म एक ड्रामा, फैंटसी बेस्ड फिल्म है। रणबीर की ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी।