नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे पर भड़के राष्ट्रीय विकलांग सेवक संघ प्रमुख राणा विक्रम सिंह, इंटरव्यू में दें दिया बड़ा बयान

नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे पर भड़के राष्ट्रीय विकलांग सेवक संघ प्रमुख राणा विक्रम सिंह, इंटरव्यू में दें दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र के नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे ने अजान को लेकर नया फरमान जारी किया है। राज ठाकरे विवाद को देंखते हुयें नासिक पुलिस कमिश्नर ने इस फरमान में यह आदेश जारी किया कि जहां अजान हो रहा हो तो अजान से 15 मिनट पहलें और अजान के 15 मिनट बाद तक मस्जिद के 100 मीटर दायरे में भजन-किर्तन की अनुमति नही होगी.

हलांकि नासिक पुलिस कमिश्नर ने यह फरमान राज ठाकरे के द्वारा दियें गयें 3 मई का अल्टीमेटम के मद्देनजर जारी किया गया है ।नासिक पुलिस कमिश्नर के द्वारा जारी कियें गयें फरमान पर राष्ट्रीय विकलांग सेवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राणा विक्रम सिंह भड़क गयें और पुलिस कमिश्नर को नसीहत दे डाली।

राणा जी ने पुलिस कमिश्नर को चेतावनी देतें हुयें कहें कि ये आदेश जल्द वापस नही लियें गयें तो राष्ट्रीय विकलांग सेवक संघ पुलिस कमिश्नर के घर के सामनें 100 लाउडीसपीकर बजायेगा।

संघ प्रमुख राणा जी ने बताया कि नासिक पुलिस कमिश्नर के इस तुगलकी आदेश को पुरे भारत की जनता को विरोध करना चाहियें। मुझे तो अब संदेह होनें लगा है कि उद्धव ठाकरे बाल ठाकरे के ही बेटा है या किसी और का। अगर आज बाला साहेब ठाकरे होतें तो अपनें इस नालयक पुत्र के कारगुजारी पर शर्मिंदा होतें.