techparimal news
+

ऐसे दिखती हैं रामानंद सागर की परपोती:

रामायण का टीवी पर पहली बार प्रसारण करने वाले रामानंद सागर को तो आप सब अच्छे से जानते होंगे। आज हम इनकी पोती साक्षी चोपड़ा की बात करने वाले है। साक्षी चोपड़ा अपने सोशल मीडिया पर बहुग एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इनके बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। और लोग इनको बहुत पसंद करते है। साक्षी चोपड़ा पेशे से एक सिंगर है। इन्हे बिग बॉस के सीजन 14 में भी बुलाया गया था। पर इन्होंने उस ऑफर को माना कर दिया था।

आपको बता दे की साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज के लिए बहुत फेमस है। साक्षी फिल्म निर्माता मीनाक्षी सागर की बेटी है। साक्षी अमेरिका में रहती है और एक इंस्पायरिंग गीतकार है। इनके सोशल मीडिया पर 555k फॉलोवर्स है।

साक्षी अपने बोल्ड और सेक्सी फोटो के लिए जानी जाती है। उनका इंस्टाग्राम उनकी बिकनी की फोटो से भरा हुआ है। और उनके इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटो भी है जिनमे वो टॉपलेस नजर आती है। साक्षी के पिक्चर पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मचाती है। और जब भी वो अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। उसपे ढेरो लाइक मिलते है। उनकी तुलना बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद से भी की जाती है।

कई लोग तो ऊर्फी जावेद को साक्षी चोपड़ा के सामने कुछ भी नही समझते है। आपको बता दे की उरफी जावेद बॉलीवुड में अपने उटपटांग ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के लिए बहुत महशुर है। पर अब लोगो को साक्षी ज्यादा बोल्ड लगती है उर्फी जावेद के मुकाबले।इसलिए साक्षी की तस्वीर बहुत तेजी से वायरल होती है। और उन्हें बहुत पसंद किया जाता है। लोग इनके तस्वीरों को शेयर भी करते है। और साक्षी चोपड़ा के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत शेयर की जाती है।

Advertisements