राम कपूर टीवी इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता हैं, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी सफलता हासिल कर चुके हैं. उन्हें आपने टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में देखा होगा. इस शो में उन्होंने राम नाम के मशहूर बिजनेसमैन की भूमिका अदा की थी और उनके साथ अभिनेत्री साक्षी तंवर उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई थी. यह जोड़ी छोटे पर्दे पर बहुत ज्यादा पसंद की गई.

मेकर्स ने बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल का दूसरा सीजन भी बनाया, जो अब भी टेलीकास्ट होता है. हालांकि इस बार शो में नकुल मेहता और दिशा परमार मुख्य भूमिका में है. साक्षी तंवर और राम कपूर ने बड़े अच्छे लगते हैं टीवी शो में बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की थी. इन दोनों के बीच कई बार इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए थे. लेकिन एक बार इतना लंबा इंटिमेट सीन था कि उसके नाम रिकॉर्ड दर्ज हो गया.

17 मिनट लंबा इंटिमेट सीन था, जो टीवी पर दिखाया गया था और इस सीन को देखकर हर कोई हैरान रह गया था, क्योंकि यह पारिवारिक शो था और जब ऑडियंस के सामने इस तरह का इंटिमेट सीन आया तो लोग थोड़ा असहज हो गए थे. इस वजह से इस सीन को लेकर काफी बवाल खड़ा हो गया था. इस वजह से शो की छवि खराब हुई थी और बाद में एकता कपूर ने खुद इस सीन के लिए अपने फैंस से माफी मांगी थी. जो कि इस शो की प्रोड्यूसर थीं.

उन्होंने बाद में यह कहा था कि उन्होंने इस तरह का सीन दिखाकर गलती कर दी है. एकता कपूर के माफी मांगने के बाद फैंस का गुस्सा खत्म हुआ था. लेकिन आज भी इस इंटीमेट सीन को लेकर जब चर्चा होती है तो लोग साक्षी तंवर और राम कपूर के बारे में बात जरूर करते हैं.

Advertisements