जानें क्यों रकुलप्रीत सिंह ने कपिल पर लगाया फ़्लर्ट करने का आरोप, अपने बॉयफ्रेंड का भी किया ख़ुलासा, देखें interview…

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) काफी लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इतने सालों में एक बार भी ऐक्ट्रेस का नाम किसी के साथ भी नहीं जोड़ा गया लेकिन एक समय के बाद रकुल अपना दिल मशहूर डायरेक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को दे बैठीं और यहीं से दोनों का प्यार शुरू हो गया। अपने हालिया इंटरव्यू में ऐक्ट्रेस ने डैकी के साथ उनके रिश्ते और अपने करियर के बारे में बात की है।

जैकी भगनानी के साथ अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “मुझे इससे निपटने की ज़रूरत नहीं है। बात करना लोगों का काम है और मेरा काम जवाब नहीं देना है। मैं इसे पढ़ती भी नहीं हूं। मैं बहुत ईमानदार हूं। अगर ऐसा कुछ है जिसके बारे में मुझे लगा कि मैं इसके बारे में बोलना चाहती हूं, तो मैंने इसके बारे में बात की और जब भी आगे के बारे में बोलने का कोई कारण होगा, तो मैं करूंगी। यह सिर्फ मेरा निजी जीवन नहीं है। लोग उस चीज़ के बारे में बात करेंगे जो आप पहनते हैं, कुछ भी ऐसा जो आप करते हैं, लेकिन मैं हर चीज का जवाब देना जरूरी नहीं समझती।”

Advertisements

जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘अटैक’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों कलाकार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। शो का एक प्रोमो जारी हुआ है। अब जैसा कि अक्सर देखा गया है कपिल एक्ट्रेसेस के साथ खूब फ्लर्ट करते हैं। रकुल के साथ भी उन्होंने ऐसा ही किया। सामने आए वीडियो में रकुल और जॉन साथ में एंट्री करते हैं। उनके बाद फिल्म के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद भी आते हैं। रकुल को देखते ही कपिल कहते हैं, ‘बहुत प्यारी लग रही हैं आप।‘ इतना कहते ही रकुल, कपिल को एक सेब पकड़ाती हैं। यह देखकर सभी लोग हंसने लगते हैं।

कपिल कहते हैं, ‘रकुल तुम तो ऐसी नहीं थी बदल गई हो।‘ रकुल जवाब देती हैं, ‘नहीं, मैं हमेशा से ऐसी ही थी। पिछले एपिसोड भी देख सकते हों।‘ तब कपिल ने कहा, ‘ऐसी ही बोलती रहो।‘ अर्चना पूरन सिंह भी कपिल के अंदाज देख कमेंट करने में पीछे नहीं रहतीं। वह कहती हैं, ‘आज कुछ अंदाज ही अलग है कपिल का, आशिकाना अंदाज, क्या हो गया कपिल।‘ तब कपिल ने कहा, ‘तो क्या करूं लक्ष्य के साथ फ्लर्ट करूं।‘ कपिल की ये बातें सुनकर सभी ठहाके लगाने लगते हैं।

Advertisements
Advertisements