Raksha Bandhan 2022: ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने बांधी भाई को राखी, बच्चन परिवार ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन

नई दिल्ली, जेएनएन।Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन हर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई अपनी बहन को जिंदगी भर उसकी रक्षा करने का वचन देता है। मनोरंजन इंडस्ट्री में भी सितारे बहुत ही धूमधाम से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या राय और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन की रक्षाबंधन सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आराध्या भाई अगस्त्य को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं।

Advertisements

आराध्या बच्चन की भाई अगस्त्य नंदा को राखी बांधते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन क्लब ने शेयर किया है। तस्वीरों में आराध्या बच्चन क्रीम रंग के लहंगे चोली के साथ लाल दुप्पटे में जहां बेहद ही क्यूट लग रही हैं, तो वही ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बेटी की मैचिंग का सूट पहना है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आराध्या भाई अगस्त्य के माथे पर तिलक लगाती हुई दिखाई दीं, तो वही दूसरी तस्वीर में आराध्या अगस्त्य की कलाई पर राखी बांधते हुए मुस्कुरा रही हैं। ऐश्वर्या, आराध्या और अगस्त्य की ये वायरल तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Advertisements

आराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हैप्पी रक्षाबंधन आराध्या बच्चन(गुडिया)। दूसरे यूजर ने लिखा, हैप्पी रक्षाबंधन ऐश्वर्या राय और आराध्या। अन्य यूजर ने लिखा, हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहो और लंबी जिंदगी जियो। भाई बहन की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Advertisements

अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के बेटे हैं और नव्या नवेली नंदा के भाई हैं। आराध्या बच्चन हर साल रक्षाबंधन के मौके पर अगस्त्य को राखी बांधती हैं। अगस्त्य नंदा के करियर की बात करें तो वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही मल्टीस्टारर फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Advertisements
Advertisements