जानें क्यों राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को धक्के मारकर निकाला घर से बाहर, पुलिस भी पड़ी हुई है पीछे

जानें क्यों राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को धक्के मारकर निकाला घर से बाहर, पुलिस भी पड़ी हुई है पीछे

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है। शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड जगत में एक तरफा नाम चलता है। उन्होंने अपने करियर में बहुत नाम और पैसा कमाया है। पूरा बॉलीवुड उनकी इज्जत करता है। वह अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और इसी वजह से वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं वर्तमान में उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। अगर बात करें शिल्पा शेट्टी के निजी जीवन की तो उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी रचाई है।

जैसे कि आप सभी को पता ही है उनके पति का नाम राज कुंद्रा है और वह पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि उन्हें मुंबई पुलिस ने अंदर कर दिया है। राज कुंद्रा गलत तरह की फिल्में बनाते हैं जिन्हें भारत में बनाने के बिल्कुल भी परमिशन नहीं है।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिंसमे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा उन्हें कुछ रुपए देकर घर से बाहर निकाल रहे है. वीडियो में बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछते है कि अगर मेरी लॉटरी लग जाए तो शिल्पा तुम क्या करोगी. इसका जवाब देते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो लॉटरी के आधे पैसे लेकर मैं अपने पीहर चली जाऊँगी.

शिल्पा की यह बात सुनते ही राज कुंद्रा अपनी जेब मे से 500 रुपये निकाल कर देते है और बोलते है कि 1000 रुपये की लॉटरी लगी थी ये लो 500 रुपये और यहां से जाओ. इसके बाद शिल्पा शेट्टी हँसने लग गई. दोनो का यह हँसी-मजाक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.