100 दिन बाद अस्पताल से लौटी प्रियंका की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की पहली तस्वीर; बताया नाम

100 दिन बाद अस्पताल से लौटी प्रियंका की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की पहली तस्वीर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनीं और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी. फैंस को तभी से बेसब्री से इंतजार था एक्ट्रेस की बेटी की एक झलक पाने का. खैर, आपका ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि प्रियंका ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर दी है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने देर रात मदर्स डे के मौके पर अपनी नन्हीं सी जान की तस्वीर शेयर की. इस फोटो में एक्ट्रेस की बेटी की शक्ल तो दिखाई नहीं दे रही है लेकिन फैंस के लिए तो बच्ची की एक झलक ही काफी है. प्रियंका चोपड़ा ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके साथ पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने अपनी बच्ची को गले लगा रखा है और निक बड़े प्यार से अपनी बेटी को निहार रहे हैं.

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने फोटो शेयर करते हुए मां बनने के एहसास को फैंस के साथ साझा किया है. उन्होंने लिखा कि इस मदर्स डे के मौके पर मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम पिछले कुछ महीनों से एक रोलर कोस्टर राइड पर बैठे हैं. हमे पता है कि और भी लोगों ने इस तरह का अनुभव किया होगा. एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों के बाद, हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की जरूरत होती है और हमारे जिंदगी के बीते हुए कुछ महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे.

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने आगे लिखा कि अगर हम पीछे मुड़कर देखें तो हमें यह एहसास होता है कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट होता है. हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है और रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर थे. हमारा अगला सफर अब शुरू होता है और हमारा बच्चा वास्तव में बेहद स्ट्रॉन्ग है. चलो आगे बढ़ें एमएम. मम्मी और डैडी तुमसे बहुत प्यार करते हैं. 100 दिन बाद अस्पताल से लौटी प्रियंका की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की पहली तस्वीर

आपको बता दें, इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने अपनी बेटी को एमएम (MM) कहकर पुकारा है, जिसका मतलब मालती मैरी हो सकता है. पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियंका और निक की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है और लगता है इस बात की पुष्टि खुद प्रियंका ने ही कर दी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा की मां का नाम है मधु मालती चोपड़ा. ऐसे में प्रियंका ने अपनी मां के नाम से इंस्पायर होकर बेटी का नाम भी मालती ही रखा है. इसके साथ ही प्रियंका जहां हिंदू तो वहीं निक क्रिश्चियन है और बेटी के नाम में ये दोनों ही साफ झलकते हैं. क्रिश्चियन होने के नाते पीसी ने बेटी का नाम में मैरी जोड़ा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के सरनेम में भी दोनों का सरनेम रखा है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.