techparimal news
+

बता दें कि इस बार प्रियंका के लिए दिवाली बेहद खास थी क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी मालती के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट की है. पूजा के दौरान प्रियंका अपनी गोद में मालती को बैठाए हुए नजर आईं और निक भी उनके पास ही बैठे थे. हालांकि तस्वीर में मालती का चेहरा हार्ट वाली इमोजी से छिपा हुआ था.दिवाली पर प्रियंका उनके पति निक और बेटी मालती ने व्हाइट में ट्विनिंग की थी.

ट्रेडिशनल आउटफिट में प्रियंका काफी खूबसूरत लग रही थीं वहीं निक भी कुर्ते पजामा में हैंडसम लग रहे थे. इस कपल की बेटी मालती ने लहंगा पहना हुआ था.दिवाली पूजा के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद रहीं. इस दौरान प्रियंका अपनी बेटी को गोद में बैठाये हुए पति निक के साथ विधि विधान से पूजा करती नजर आईं.प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिलेस के घर में भी प्यारा सा मंदिर बनाया है.

Priyanka Chopra ने बेटी Malti और पति निक के साथ सेलिब्रेट की दिवाली, फूलों से डेकोरेट किया घर, गेस्ट को सर्व किया ढोकला

दिवाली के दिन उन्होंने लक्ष्मी मां और गणेश जी को पुष्प अर्पित कर पूजा की.दिवाली की पूजा के लिए प्रियंका और निक के घर पर काफी मेहमान भी पहुंचे थे. इस दौरान सभी ने पूजा की.प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के त्योहार पर अपने घर को फूलों से डेकोरेट किया था. इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.दिवाली के मौके पर प्रियंका के घर पर मेहमानों के लिए खास इंडियन डिशेज परोसी गई थीं. इस दौरान ढोकला सहित कई डिशेज का गेस्ट ने लुत्फ उठाया.

Priyanka Chopra ने बेटी Malti और पति निक के साथ सेलिब्रेट की दिवाली, फूलों से डेकोरेट किया घर, गेस्ट को सर्व किया ढोकला

प्रियंका ने इस दौरान अपनी बेटी को गोद में लिए हुए फोटो सेशन भी कराया. प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “सभी को लव, पीस एंड प्रॉस्पेरिटी, वास्तव में ग्रेटिट्यूड से भरे दिल से, मैं आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देती हूं. माफ करें, मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन इस पल में बस थोड़ी देर और रुकने का फैसला किया.. ऊ नमः शिवाय, हम से आप तक लव एंड लाइट.”प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती के साथ भी फोटो क्लिक कराई.

Advertisements