बिना ब्रा के अवॉर्ड फंक्शन शामिल होने पहुँची प्रियंका चोपड़ा, फिर हो गई Oops मोमेंट की शिकार

बिना ब्रा के अवॉर्ड फंक्शन शामिल होने पहुँची प्रियंका चोपड़ा, फिर हो गई Oops मोमेंट की शिकार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म “मैट्रिक” ने व्यस्त है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका चोपड़ा हर प्रकार के फंक्शन में मौजूद रहती है। प्रियंका चोपड़ा सेक्स हार्ड वर्कर अभिनेत्री है।

प्रियंका चोपड़ा खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अलग-अलग तरह की ड्रेसेस ट्राई करती रहती हैं ताकि उनको एक अलग लुक मिल सके। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की अवॉर्ड फंक्शन में बिना ब्रा पहने हुए पहुंच गई थी। हम जिस अवॉर्ड फंक्शन की बात कर रहे हैं वह अप्रैल 2021 में आयोजित किया गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा बड़े ही हॉट अंदाज में नजर आई थी। वैसे तो सभी अभिनेत्रियां अपने कपड़ों को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करती रहती है ताकि वह लोगों को बोल्ड नजर आ सके, लेकिन कई बार यह एक्सपेरिमेंट उनके लिए खतरनाक साबित हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस अवॉर्ड फंक्शन प्रियंका चोपड़ा के साथ में हुआ था। अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा बार-बार अपनी जैकेट को संभालते हुए नजर आ रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग की धोती पैंट और बंद गला एंब्रॉयडरी वाली जैकेट के साथ ब्लैक कलर के फुटवेयर पहन रखे थे। ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बला की खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ ही वह खुद को इस ड्रेस में अनकंफरटेबल भी महसूस कर रही थी। हॉट दिखने के चक्कर में प्रियंका चोपड़ा अक्सर कैसी ड्रेस से पहनती रहती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को काफी कॉल किया और उन्हें खूब ताने कसते हुए नजर आए।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर घर से बाहर ही रहती है। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के जन्मदिन पर भी प्रियंका चोपड़ा उनके साथ नहीं दिखाई दी। प्रियंका चोपड़ा के पास आज भी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों की भी भरमार लगी हुई है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड स्टार कीनु रीव्स के साथ मैट्रिक्स 4, मिंडी केलिंग के साथ रोमांटिक कॉमेडी और फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी जी ले जरा में भी नजर आएंगी।