बेटे की जिद्द में मजबूर होकर 56 साल की उम्र किया दूसरा विवाह, वाइरल हो गई निजी तस्वीरें

बेटे की जिद्द में मजबूर होकर 56 साल की उम्र किया दूसरा विवाह, वाइरल हो गई निजी तस्वीरें

कई हिंदी फिल्मों में खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रकाश राज के अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए प्रकाश राज कई पुरस्कार भी जीत चुके हैं। प्रकाश राज के फिल्मी कैरियर को 29 वर्ष पूरे हो चुके हैं और इन वर्षों में यह 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं । अपने शुरुआती दिनों में प्रकाश राज ने थिएटर में भी काम किया है। इन्होंने कन्नड़ तमिल , मराठी, मलयालम जैसी के फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई यादगार फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है।

प्रकाश राज को इनके द्वारा निभाए गए विलन के किरदारों द्वारा पहचाना जाता है। सन 1974 में आई फिल्म Duet प्रकाश राज ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इस पहली फिल्म से ही इन्हें काफी प्रसिद्धि प्राप्त हो गई थी। साल 2009 में फिल्म वांटेड से प्रकाश राज ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद इन्होंने सिंघम, दबंग 2, मुंबई मिरर, पुलिसगिरी , हिरोपंती एवं जंजीर जैसी कई बेहतरीन और शानदार फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई और अपनी एक अलग पहचान कायम की है।

दोस्त आपको बता दें कि कुछ समय पहले प्रकाश राज ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। साल 2010 में प्रकाश राज की शादी पोनी वर्मा के साथ हुई थी। शादी के 11 साल बाद 24 अगस्त को जब प्रकाश राज ने दोबारा अपनी पत्नी के साथ शादी रचाई थी। तब यह खबर चर्चा का विषय बन गया था। बता दें कि 24 अगस्त को इस जोड़ी ने एक बार फिर से शादी रचाई थी और इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी।

प्रकाश राज ने खुद ही अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी बताया था कि उनका बेटा वेदांत अपने माता-पिता की शादी होते हुए देखना चाहता था इसीलिए उन्हें अपनी पत्नी से दोबारा शादी रचानी पड़ी। प्रकाश राज द्वारा साझा की गई यह तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में यह अपनी पत्नी के साथ लिप लॉक करते हुए भी दिखाई दिए थे। बताया जाता है कि प्रकाश राज एवं उनकी पत्नी पोनी पहली बार एक गाने की शूटिंग के दौरान मिले थे । इस गाने की कोरियोग्राफर पोनी थी। इसके बाद काफी समय तक यह दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे थे।

प्रकाश राज पहले से शादीशुदा थे ऐसे में उन्होंने साल 2009 में अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी को तलाक दिया था और उनसे अलग हो गए थे । बता दे कि प्रकाश राज एवं ललिता कुमारी की दो बेटियां भी हैं जिनका नाम मेघना एवं पूजा है । साल 9 में अपनी पहली पत्नी ललिता से अलग होने के बाद साल 2010 में प्रकाश राज ने पोनी के साथ दूसरी शादी की थी। 50 वर्ष की उम्र में प्रकाश राज के घर में उनके बेटे वेदांत का जन्म हुआ था। बता दे कि प्रकाश राज काम का तरीका काफी अलग है। फिल्म इंडस्ट्री में यह एक ही ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने काम की देखरेख के लिए मैनेजर नहीं रखा है। प्रकाश राज अपनी फीस तक खुद ही तय करते हैं । बता दें कि वह अपनी एक फिल्म के लिए दो करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं और इसमें से 20% हिस्सा दान में दे देते हैं।

Advertisements