सरेआम चेन खोलने के आरोप में गिरफ्तार हुईं पूनम पांडेय -अब जमानत नहीं हो पायेगी

सरेआम चेन खोलने के आरोप में गिरफ्तार हुईं पूनम पांडेय -अब जमानत नहीं हो पायेगी

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ज्यादातर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बयानों के चलते। कंगना ज्यादातर महिला सशक्तिकरण पर बोलने के कारण भी चर्चाओं में रही हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग शो ‘लॉक अप’ को लेकर चर्चाओं में हैं।

दरअसल, कंगना एक रिएलिटी शो करने जा रही हैं, जिसका ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है। इस शो को 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू किया जाएगा। इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे से एक के बाद एक पर्दा उठ रहा है। इस बीच एक और प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें एक जानी मानी एक्ट्रेस अपनी शर्ट की चेन खोलते नजर आ रही हैं। इस हरकत को करने के जुर्म में एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूनम पांडे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि पूनम पांडे सरेआम अपनी शर्ट की चेन खोल रही होती हैं। तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है और हवालात में बंद कर दिया जाता है। पूनम पांडे पर एक्ट्रीमली हॉट होने का आरोप है।

इस वीडियो को एकता कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘हॉट के चक्कर में पकड़ी गईं पूनम पांडे…. 27 फरवरी से देखिए लॉक-अप ।’

वैसे बता दें कि पूनम सिर्फ अपने बोल्ड लुक के कारण ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था। पूनम की शिकायत पर सैम की दो बार गिरफ्तारी हो चुकी है। खास बात है कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो कोई ना कोई ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस का ध्यान खींच लेती है।