बैकलेस टॉप पहनकर गोलगप्पे खाने गईं Poonam Pandey हुईं ट्रोल, वीडियो देख यूजर्स बोले- नौटंकी

पूनम पांडे अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. पूनम के सिजलिंग लुक्स अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. लॉक अप में शामिल होने के बाद से ही पूनम पांडे लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब एक बार फिर पूनम पांडे अपनी हरकतों के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में पूनम पांडे मुंबई में स्पॉट हुईं. एक दुकान पर वह गोलगप्पे खाती दिखीं, लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि इस दौरान उन्होंने कुछ ज्यादा ही अतरंगी कपड़े पहने हुए थे.

पूनम हो रहीं ट्रोल
पूनम पांडे ने बैकलेस व्हाइट टॉप पहना था और प्रिंटेड बॉडी फिटेड स्कर्ट पहनी हुई थी. बालों को जूड़े में बांधा हुआ था और हैवी मेकअप किया था. पिंक लिपस्टिक से पूनम पांडे ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ था. पूनम पांडे का गोलगप्पे खाते हुए का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने केवल दो ही गोलगप्पे खाए, लेकिन इनके अंदाज को देखते हुए यूजर्स इन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स का कहना है कि पूनम पांडे एक नंबर की ‘नौटंकी’ हैं. इस तरह के कपड़े पहनकर कौन गोलगप्पे खाने के लिए जाता है. एक यूजर ने लिखा कि पैपराजी अगर इसी तरह सेलेब्स को कवर करेगा तो क्या पूनम पांडे नेशनल न्यूज बन जाएंगी, नहीं. एक यूजर ने कहा कि अगर आप इस तरह के लोगों को कवर करते हो तो अच्छे लोगों को कौन सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही पूनम पांडे ने जो चश्मा लगाया हुआ था, कई लोगों ने तो उसका भी मजाक उड़ाया. यूजर्स का कहना रहा कि आखिर ये वेल्डिंग वाला चश्मा लिया कहां से? ये कौन सा चश्मा पहनकर यह गोलगप्पे खाने आ गईं.

Advertisements