या तो नंगी होगी या फिर …’: पायल रोहतगी ने किया हलाल का विरोध तो भड़कीं पूनम पांडे, जम कर बकी गालियाँ

या तो नंगी होगी या फिर …’: पायल रोहतगी ने किया हलाल का विरोध तो भड़कीं पूनम पांडे, जम कर बकी गालियाँ

कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ में अभिनेत्री पायल रोहतगी ने पूनम पांडे को निशाने पर लिया। दोनों ही इस शो में कंटेस्टेंट हैं। असल में ये पूरा मामला हलाल मीट को लेकर शुरू हुआ, जिसे कर्नाटक में प्रतिबंध किए जाने की खबर शो में दिखाई गई। इसके बाद ज़ीशान खान और पायल रोहतगी आपस में भिड़ गए। ज़ीशान खान ने इस शो में पायल रोहतगी को गालियाँ भी बकीं। इस दौरान पूनम पांडे भी पायल रोहतगी को गालियाँ बकने लगीं।

पूनम पांडे ने दावा कर दिया कि पायल रोहतगी अपनी हद से आगे बढ़ गई हैं। इस पर पायल रोहतगी ने पूनम पांडे को वो जातिवादी टिप्पणी याद दिलाई, जिसमें उन्होंने निशा रावल को ब्राह्मण होने पर निशाना बनाया था। पूनम पांडे इस दौरान पायल रोहतगी को जम कर गालियाँ बकती रहीं। इस पर पायल रोहतगी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि पूनम पांडे को दो ही चीजें आती हैं – ‘ या तो अपना टॉप उतारना, या फिर गालियाँ बकना।’

उन्होंने कहा, “दे-दे… गंदी-गंदी गालियाँ दे। दो ही तो चीजें आती हैं तुझे। या तो माँ-बहन की गालियाँ देगी, या फिर कपड़े उतारेगी।” जब पूनम पांडे उन्हें फिर भी गालियाँ देती रहीं, तो पायल रोहतगी ने कहा, “या तो नंगी होती है या तो मां बहन की गालियाँ देती है। यही आता ही है तुझे।” हालाँकि, शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पायल रोहतगी को इन शब्दों का इस्तेमाल न करने को कहा। पायल रोहतगी ने कहा कि वो एक सप्ताह से पूनम पांडे की गालियाँ सुन रही हैं, इसीलिए उन्होंने जवाब दिया।

बता दें कि शो में अपनी राय रखते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि जिस तरह से हलाल प्रक्रिया में जानवरों को टॉर्चर किया जाता है, यह सब बंद होना चाहिए। यह बात शो में मौजूद जीशान खान (Zeeshan Khan) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और वह पायल पर आग-बबूला हो जाता है और उन्हें मिडिल फिंगर दिखाकर गाली देता है। इसके बाद एक्ट्रेस भी गुस्से में जीशान और उसके मजहब को लेकर कुछ बोलती हैं, जिसे मेकर्स को म्यूट करना पड़ता है।