मुनव्वर फारुखी पर फूटा पूनम पांडे का गुस्सा, कहा शादीशुदा होकर 21 साल की अंजली अरोड़ा से शारीरिक….

मुनव्वर फारुखी पर फूटा पूनम पांडे का गुस्सा, कहा शादीशुदा होकर 21 साल की अंजली अरोड़ा से शारीरिक….

कंगना राणावत के शो लॉकअप से अक्सर कई विवादित खबरें बाहर आती रहती हैं। अभी हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने जिंदगी के एक काले सच को उजागर किया था। उसके कुछ दिनों बाद ही अंजली अरोड़ा इस शो के एक प्रतिभागी मुनव्वर फारूखी को प्रपोज करती दिखी थी और उसके कुछ दिनों बाद यह खबर भी सामने आयी कि मुनव्वर फारूखी जिन्हें अंजलि अरोड़ा ने प्रपोज किया, वह पहले से ही शादीशुदा थे और अंजलि के साथ धोखा देकर प्यार का नाटक कर रहे थे। इस वजह से उन्हें कंगना राणावत पहले फटकार लगा चुकी थी लेकिन अब जो बात सामने आ रही है, वह यह है कि इस शो की अन्य प्रतिभागी पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी की जमकर क्लास लगाई है और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई है। आइए आपको बताते हैं क्यों पूनम पांडे हो गयी गुस्सा।

कंगना राणावत के शो लॉकअप में कई विवाद अक्सर होते रहते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर अंजली अरोड़ा और पायल रोहतगी एक दूसरे से कुत्ते बिल्लियों की तरह लड़ाई करते दिखी थी। आपको बता दे कि इस शो में अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है तो वह अंजलि अरोड़ा ही हैं। उन्होंने तो इस शो के एक अन्य प्रतिभागी मुनव्वर फारूखी जो एक स्टैंड अप कॉमेडियन है, उन्हें आई लव यू बोल दिया था और बात करे मुनव्वर फारुकी तो वह भी अंजलि के साथ काफी घुलमिल गये थे और दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी, लेकिन जब से कंगना राणावत ने यह खुलासा किया कि मुनव्वर फारुखी दरअसल शादीशुदा है तब अंजलि का दिल टूट गया और उसके बाद पूनम पांडे ने जो फटकार मुनव्वर फारूकी को लगायी वह देखने लायक था।

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे जिनका पहले ही तलाक हो चुका है वह इस बात को भली-भांति जानते हैं कि किसी लड़की को जब इस्तेमाल किया जाता है तब कैसा लगता है और अंजलि अरोड़ा के दर्द को उन्होंने शायद भली-भांति समझा इसीलिए जब उन्हें मुनव्वर फारूखी के शादीशुदा होने की बात पता चली तो वह तुरंत ही मुनव्वर के पास गयी और उन्हें जमकर फटकार लगाई। उस समय मुनव्वर फारुखी अंजलि अरोड़ा को मनाने की कोशिश में थे लेकिन पूनम पांडे ने उसकी ऐसी क्लास लगाई कि वह कान पकड़कर माफी मांगने लगा और उसने आगे से कभी बात ना करने की कसम भी खाई। आपको बता दें कि इससे पहले भी मुनव्वर कई बार विवादों में रह चुके हैं।