पहले बाप से अफेयर फिर पति से तलाक और फिर कई अफेयर कुछ इस तरह रही पूजा भट्ट की लव लाइफ

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अक्सर अपने प्रोफेशन लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन पूजा भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने प्रोफेशनल से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. पूजा भट्ट दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बड़ी बहन हैं. पूजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में ही कर दी थी.

उन्होंने फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पूजा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है और इन्हें काफी टैलेंटेड अभिनेत्री भी माना जाता है लेकिन पूजा भट्ट शुरू से ही ट्रोलिंग का शिकार होती आई है. दरअसल, पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट के बीच का रिश्ता काफी विवादित रिश्ता माना जाता है. भारतीय संस्कृति में पिता और बेटी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है. लेकिन पूजा भट्ट और महेश भट्ट के किस ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया था और तो और महेश भट्ट ने एक और विवादित बयान दे दिया था उन्होंने कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी करना पसंद करता. इस बयान के बाद से महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.

वही पूजा भट्ट का रिलेशनशिप एक्टर रणवीर शौरी के साथ भी रहा है. दोनों लिविंग में रहते थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. पूजा ने इस ब्रेकअप का जिम्मेदार रणवीर शौरी को ठहराया था. पूजा ने उनके ऊपर उनसे अपमानजनक व्यवहार तथा मारपीट करने का आरोप भी लगाया है और वही रणवीर ने बताया कि पूजा और मेरे बीच अक्सर आम झगड़े हुआ करते थे लेकिन वह इस झगड़े को काफी बड़ा कर देती थी और हिंसक हो जाती थी और हाथापाई करना भी शुरू कर देती थी.

रणवीर शौरी के साथ जब ब्रेकअप हो गया तो पूजा ने मनीष मखीजा से अपनी शादी रचा ली लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चली 11 साल बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. पूजा ने अपने तालाक की जानकारी खुद अपने टि्वटर हैंडल से दी थी.

इन सबके अलावा पूजा भट्ट अपनी और भी चीजों को लेकर सोशल मीडिया के सुर्खियों में ट्रोल होती रही हैं
दरअसल, पूजा भट्ट अपनी छोटी बहन आलिया भट्ट से एक बहुत तगड़ी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. हालांकि महेश भट्ट और पूजा भट्ट के रिश्ते पर कई बार उठते सवाल के वजह से लोगों ने आलिया भट्ट को पूजा भट्ट की बेटी बता दिया लेकिन गौरतलब तो यह है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने भी कह दिया था कि मैं महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हूं इस बात के वजह से काफी ज्यादा हंगामा मच गया था, हांलकि आलिया ने बाद में इस पर सफाई भी पेश की थी.

Advertisements