पूजा ने बताई अपने पिता महेश भट्ट की काली सच्चाई, कहा – वो नशे में अक्सर बेकाबू हो जाते और….

पूजा ने बताई अपने पिता महेश भट्ट की काली सच्चाई, कहा – वो नशे में अक्सर बेकाबू हो जाते और….

पूजा ने बताई अपने पिता महेश भट्ट की काली सच्चाई, कहा – वो नशे में अक्सर बेकाबू हो जाते और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट पूजा भट्ट की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। पूजा भट्ट खूबसूरती में अपनी बहन आलिया भट्ट को टक्कर देती हैं। पूजा इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं। फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में उनके द्वारा किया गया एक खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। पूजा भट्ट ने अपने इस खुलासे में अपने पिता डायरेक्टर, प्रोड्यूसर महेश भट्ट के बारे में बताया है।

आपको बता दें कि पूजा भट्ट बीते काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, बीते दिनों उनकी बहन आलिया भट्ट की शादी रणबीर कपूर से हुई थी। जिसके चलते उनकी भी कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हुई थी। इस वजह से वो लगातार चर्चा में बनी हुई थी। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनका एक खुलासा है। बता दें कि ये खुलासा हाल का नहीं बल्कि काफी पुराना है। अपने खुलासे में एक्ट्रेस बताती हैं कि जब उनके पिता महेश भट्ट नशे में धुत होकर घर आते थे, तब उनका और उनकी मां सोनी राजदान का क्या रिएक्शन हुआ करता था।पूजा ने बताई अपने पिता महेश भट्ट की काली सच्चाई, कहा – वो नशे में अक्सर बेकाबू हो जाते और

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो एक्ट्रेस बताती हैं कि जब वो और आलिया बड़े ही हो रहे थे। तब वो सब एक साथ एक कमरे में रहते थे। वहीं कई बार उनके पिता नशे में घर आते थे। जिसके चलते उनकी मां काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती थी। लेकिन वो बच्चों की वजह से ज्यादा नहीं चिल्लाती थी, लेकिन गुस्से में महेश भट्ट की सारी मैगज़ीन्स फाड़ देती थी। कई बार सोनी-महेश को बालकनी में बंद कर चुकी हैं। जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

एक्ट्रेस बताती हैं कि एक बार महेश भट्ट ऐसी हालत में आए तो उनकी मां ने तंग आकर उन्हें बाथरुम में लॉक कर दिया। वहीं, पूजा बेड पर लेटकर रो रही थी और कह रही थी कि उन्हें मत बंद करो। तब उनकी मां उनमें और महेश भट्ट में किसी एक को चुनने के लिए कहती थी। पूजा ने बताया कि वो हमेशा अपने पिता से ज्यादा प्यार करती थी और उन्हीं की साइड लेती थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उनका पूरा जीवन उनके पिता के नाम है। हमेशा अपने पिता की तरफदारी करने के चलते उनका भाई उन्हें पापा की चमची कहकर चिढ़ाता था। फैंस पूजा के इस खुलासे पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.