शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान के पहले गाने बेशरम रंग ने रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया. इस गाने पर सोशल मीडिया पर कई रील्स देखने को मिलीं. हालांकि इस गाने में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर बवाल भी मचा हालांकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में से कुछ आपत्तिजनक सीन हटाने को कह दिया है. ये अलग बात है कि अब लोगों जुबान पर ये गाना चढ़ चुका है.


हाल ही में प्लस साइज मॉडल जब तन्वी गीता रविशंकर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो दीपिका के इस गाने पर मूव्स कॉपी करतन्वी (@theChubbyTwirler) ने वीडियो में बैंगनी रंग की बिकनी और नीले रंग की सारंग पहनी हुई है. जो इस गाने में दीपिका के ड्रेस से काफी मिलता जुलती है. इस वीडियो को शेयर कर तन्वी ने लिखा- Be Besharm. अगर आप जो कर रहे हैं उससे आप प्यार करते हैं. अपनी पसंद का पहन रहे हैं. ऐसी जिंदगी जी रहे हैं जैसी आप चाहते हैं. इसके बाद अगर कोई बेशरम कहता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता.हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं और दुनिया को हमसे कम कुछ नहीं मिलने वाला हैते हुए नज़र आ रही हैं.

तन्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके आत्मविश्वास और बॉडी जब तन्वी इस तरह के वीडियो पोस्ट करती हैं तो उन्हें आमतौर पर ऑनलाइन दुर्व्यवहार और बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बार उन्हें लोगों का काफी प्यार मिला है.पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए तारीफ की गई है.

बता दें, तन्वी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 लाख 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो महिलाओं को ब्यूटी टिप्स भी देती हैं.

Advertisements