हिंदी सिनेमा जगत में खूब नाम कमाने वाली अभिनेत्री रीमा लागू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बेशक ही वह इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी एक्टिंग और उनका अंदाज सब के दिलों में घर कर चुका है. आज भी जब रीमा लागू की बात होती है तो जहन में सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का ख्याल जरूर ही आ जाता है. बता दें कि रीमा लागू ने बेशक ही छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन फिल्मों में भी अपनी शानदार अदाकारी के बलबूते पर सबका दिल जीत लिया था और खूब सफलता भी हासिल की. उन्होंने अपने फिल्मी सफर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जो आज भी फैंस के दिलों दिमाग में छाई हुई हैं. उनके जाने के बाद भी उनके द्वारा निभाए गए किरदार लोगों के दिलों में जिंदा है.

बता दें कि रीमा लागू का निधन 5 साल पहले हुआ था. लेकिन यह दिवंगत अभिनेत्री फिर भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार रीमा लागू का नाम वायरल होने के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी अपनी बेटी मृण्मई लागू है. बता दें कि बीते दिनों मृण्मई लागू की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल होती देखने को मिली है जिसके बाद से ही हर कोई उनकी तारीफ के पुल बांधने से थक नहीं रहा है. बता दें कि मृण्मई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है

इन दिनों सोशल मीडिया पर मृण्मई लागू की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें से एक तस्वीर में उनके साथ उनकी मां रीमा लागू भी दिखाई दे रही हैं. यह थ्रोबैक तस्वीर फैंस को काफी पसंद भी आ रही है. इसे देखकर फैंस मां- बेटी की जोड़ी को परफेक्ट बता रहे हैं और खूब प्यार भरे कमेंट भी कर रहे हैं.

यदि आप मृण्मई लागू की तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको वह पूरी तरह से रीमा लागू की याद दिला देंगी. क्योंकि यह मां- बेटी दोनों एक जैसी नजर आती हैं. इन दोनों की केवल शक्ल ही नहीं मिलती बल्कि इनके बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग भी एक समय में काफी चर्चित रही है. बता दे कि मृण्मई हमेशा से ही सादा जीवन जीने में विश्वास रखती आई हैं.

गौरतलब है कि रीमा लागू की तरह मृण्मई लागू ने हिंदी सिनेमा जगत में काम नही किया है बल्कि वह लाइमलाइट से दूरी ही बना कर रखती है. जानकारी के लिए बता दें कि रीमा लागू की इस बेटी को फैंस काफी पसंद करते हैं और कुछ का तो यह तक भी कहना है कि दोनों मां- बेटी बिल्कुल हमशक्ल नजर आती हैं. शायद यही वजह थी जो एक फैन ने इनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आप तो बिल्कुल ही मां की कार्बन कॉपी नजर आती हो.’

Advertisements