‘हमारी बंदूकों से धुआं नहीं गोली निकलेगी’…कहने वाले सपा विधायक इमाम के पेट्रोल पंप पर चला बाबा का बुलडोजर

‘हमारी बंदूकों से धुआं नहीं गोली निकलेगी’…कहने वाले सपा विधायक इमाम के पेट्रोल पंप पर चला बाबा का बुलडोजर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेताने वाली टिप्पणी के बाद चर्चा में आए बरेली से सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप का ध्वस्तीकरण कर दिया गया है। बीडीए के अफसरों का कहना है कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास किए बनाया गया था। इसके लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था.

हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देने के बाद चर्चा में आए बरेली की भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप को बीडीए यानी बरेली विकास प्राधिकरण ने गुरुवार को सुबह जेसीबी से ध्वस्त कर दिया है। गुरुवार सुबह 11 बजे जब बीडीए की टीम जेसीबी के साथ सपा विधायक के दिल्ली हाइवे पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची, तो ग्राहक अपने वाहनों में पेट्रोल डलवा रहे थे। लेकिन ध्वस्तीकरण से पहले ग्राहकों को रोक दिया गया और जेसीबी से पेट्रोल पंप को ध्वस्त कर दिया गया।

नक्शा पास कराए बिना बनाया गया है पेट्रोल पंप
सपा विधायक का भारतीय पेट्रोलियम कंपनी का यह पेट्रोल पंप एसईआरएस फिलिंग स्टेशन के नाम से है। बीडीए के अफसरों का कहना है कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास किए बनाया गया था। इसके लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था। मगर कोई जवाब नहीं मिला। बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह के मुताबिक, पेट्रोल पंप के लिए एनओसी भी जारी नहीं है वहीं नोटिस का जवाब नहीं आने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

टिप्पणी के विरोध में सपा विधायक पर दर्ज हुई थी रिपोर्ट
सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कुछ दिन पहले 2 अप्रैल को पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना की ओर से आयोजित अपने सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेताने वाली आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था ‘हमारी बंदूकों से धुआं नहीं गोली निकलेंगी’ इस टिप्पणी पर शहजिल इस्लाम के खिलाफ 4 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज की गई थी।